नोएडा : तेज रफ्तार का कहर, कार और बाइक के बीच हुई भीषण टक्कर , मौके पर मौत, कार चालक घायल

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

नोएडा के सेक्टर 61 में तेज रफ्तार कार और बाइक के बीच हुई भीषण टक्कर में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई है । जबकि कार सवार गंभीर रूप से घायल हो गया है दुर्घटना की सूचना मिलते ही सेक्टर थाना 58 की पुलिस मौके पर पहुंच गई और गंभीर रूप से घायल कार सवार को पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है , जबकि मोटरसाइकिल सवार के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।



कार और मोटरसाइकल की दशा बता रही है ये हदसा कितना भयानक रहा होगा। घटना नोएडा के सैक्टर 61 स्थित फ्लैक्स कंपनी के पास हुए जब तेज रफ्तार से आ रही सियाज़ कार ने डिस्कवर मोटरसाइकल जोरदार टक्कर मार दी ।

आपको बता दे की कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि उसने मोटरसाइकिल को काफी दूर तक घसीटते हुए ले गई और फुटपाथ पर ले जाकर पटक दिया। जिससे मोटरसाइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो हो गयी ।

घटना के चश्मदीद सिक्योरिटी गार्ड ने बताया कि वह सुबह की ड्यूटी पर था,करीब सुबह 6 बजे उसने एक जोरदार आवाज सुनी और बाहर निकल कर देखा तो सड़क पर कार और मोटरसाइकिल के मलबे बिखरे पड़े थे। मोटरसाइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि कार सवार गंभीर रूप से घायल था ।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पीसीआर ने घायल कार सवार को पास के निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया और मृतक का शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार मृतक की मृतक की पहचान देवदास पुत्र जगदीश के रूप में हुई है, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.