दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद , ज्वैलरी शोरूम में डाला डाका , करोडों रुपये का माल लेकर हुए फरार , पुलिस जाँच में जुटी

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– गणतंत्र दिवस सुरक्षा इंतजामों के मद्देनजर दिन-रात रक्षा के लिए सड़क पर दिल्ली पुलिस की मौजूदगी तैनात है, उसके बावजूद दिल्ली में एक ज्वैलरी शोरूम में डाका पड़ गया।

 

 

डाका दिल्ली के पीतमपुरा स्थित रिलायंस ज्वैलरी शोरूम में पड़ा. डकैत कितने का माल लूटकर ले गये हैं? इसकी जानकारी शोरूम के मैनेजर ने पुलिस को दी. रिलायंस जैसे ब्रांड के ज्वैलरी शोरूम में करोड़ों की लूट हुई है।

 

 

साथ ही अभी तक डकैत पुलिस की पकड़ में नहीं आए है. इसलिए दिल्ली पुलिस इस मामले में अभी कुछ भी खुलकर नहीं बोल रही।

 

 

करोड़ों की डकैती की इस वारदात की जांच में जिला पुलिस के साथ-साथ क्राइम ब्रांच भी लग गई है. दिल्ली पुलिस मुख्यालय, जिला पुलिस डीसीपी या फिर दिल्ली पुलिस प्रवक्ता ने घटना के बाद भी कोई अधिकृत जानकारी मीडिया को नहीं दी है।

 

 

करोड़ों की डकैती हुई यह तो एक घटना है. पुलिस के अधिकारी भी इस बात को लेकर हैरान हैं कि, जब गणतंत्र दिवस के सुरक्षा इंतजामों के मद्देनजर चप्पे-चप्पे पर पुलिस बिछी है तो भी, आखिर यह करोड़ों की लूट को डकैत कैसे अंजाम दे गये? फिलहाल वारदात को सुलझाने के लिए कई पुलिस टीमें गठित कर दी गई हैं. अलग से क्राइम ब्रांच की टीम भी डकैती की इस सनसनीखेज घटना को जल्दी ही सुलझाने की कोशिश में है।

 

 

मिली जानकारी के मुताबिक, डाके की इस सनसनीखेज वारदात को 7 से 8 बदमाशों ने अंजाम दिया । पुलिस के हाथ आए सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक, मौके पर एक कार आती है. कार में से 7-8 डकैत उतरकर सबसे पहले शोरूम के बाहर मौजूद निजी सुरक्षा गार्ड को हथियारों के बल पर काबू करते हैं।

 

 

उसके बाद कुछ डकैत शोरूम के बाहर, इर्द-गिर्द ही चक्कर लगाते रहते हैं. ताकि किसी के मौके पर पहुंचने की आहट पर वे खुद को सुरक्षित कर लें. जबकि कुछ हथियारबंद डकैत शटर खोलकर शोरूम के भीतर चले जाते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.