क्राॅसिंग रिपब्लिक की पंचशील वेलिंग्टन सोसायटी के फ्लैट में राॅकेट से लगी आग

ABHISHEK SHARMA

0 74

गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक में रविवार की देर रात बड़ा हादसा हुआ है। यहां की पंचशील वेलिंग्टन हाउसिंग सोसायटी में रविवार की देर रात आग लग गई। यह आग सोसायटी के टॉवर नंबर -4 की 10 वीं मंजिल पर स्थित फ्लैट में लगी। सोसायटी के लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी और खुद भी आग बुझाने में जुट गए।

मिली जानकारी के मुताबिक सोसायटी में कुछ लोग रविवार की देर रात आतिशबाजी कर रहे थे। इसी दौरान एक रॉकेट उड़कर फ्लैट में चला गया, इससे आग लग गई।

लोगों ने बताया कि फ्लैट में तेजी से आग फैल गई। आग की लपटें देखकर सोसायटी में हड़कंप मच गया। टावर नम्बर -4 के निवासी अपने – अपने घरों से बाहर आ गए। आनन – फानन में लोग आग बुझाने में जुट गए। दमकल को सूचना दी गई।

सोसायटी का मेंटिनेंस स्टाफ अपने संसाधनों लेकर पहुंचा। सुरक्षाकर्मी आग बुझाने में जुट गए। थोड़ी देर बाद दमकल की गाड़ी पहुंच गई। इसके बाद आग पर काबू पा लिया गया।

पंचशील वेलिंग्टन हाउसिंग सोसायटी में रहने वाले लोगों से मिली जानकारी के अनुसार रविवार की देर रात कुछ लोग आतिशबाजी कर रहे थे। उनका एक राकेट उड़कर 10 वें फ्लोर वाले इस फ्लैट की बालकॉनी में जाकर गिरा। जिससे आग लगी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.