2020 तक आम आदमी पार्टी का साथ छोड़ देंगे संजय सिंह : बीजेपी नेता कपिल मिश्रा

Rohit Sharma

Galgotias Ad

Delhi (29/08/2019) : दिल्ली विधानसभा चुनाव कुछ ही महीनों में होने वाले है , जिसको लेकर हर पार्टी अपनी तैयारियां में जुटी हुई है । वही हर पार्टी के नेता एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाने शुरू कर दिए है । तो वही दूसरी तरफ एक पार्टी दूसरी पार्टी का खुलासा करने में लगी हुई है ।



वही एक बार फिर आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय ने बीजेपी में मुख्यमंत्री पद के लिए वरिष्ठ नेताओं के बीच कलह की बात कही थी। इस पर आज बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने उन पर पलटवार करते हुए कहा कि आप स्वयं ही 2020 तक आम आदमी पार्टी छोड़ने की तैयारी में हो।

कपिल मिश्रा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा कि क्या संजय सिंह – पंजाब में जो नशा लेना शुरू किया था, वो अभी तक जारी रखे हो? आप तो खुद ही 2020 से पहले आप पार्टी छोड़ने की तैयारी में हो। केजरीवाल को आजकल आप और आशुतोष किस नाम से बुलाते हो ये अभी बताऊं या दो महीने बाद?

आपको बता दें कि बुधवार को संजय सिंह ने बयान दिया था कि बीजेपी सीएम केंडिडेट को लेकर पशोपेश में है, जिसका सीधा लाभ आप पार्टी को मिलता नजर आ रहा है। उन्होंने अपने बयान के समर्थन में कहा है कि अगर बीजेपी 3 सीएम केंडिडेट- विजय गोयल , मनोज तिवारी , विजेंद्र गुप्ता में से किसी एक को भी घोषित करने का साहस अगर दिखा दें, तो अन्य 2 उम्मीदवार आप पार्टी को सत्ता में आने के लिये परोक्ष रुप से समर्थन करेंगे।

संजय सिंह ने कहा कि बीजेपी हमेशा मुद्दों से भटकाने का काम करती रहती है। कभी राजधानी का नाम बदलने की बात करेंगे तो कभी कुछ ओर। यह सब असल मुद्दा से जनता का ध्यान भटकाने का होता है। बीजेपी जानबूझकर आर्थिक मंदी से जूझ रहे देश को कैसे निकाला जाएगा, इस पर कुछ भी बताने को राजी नहीं है। उन्होंने बीजेपी को सलाह दी है कि काम करने का तरीका बदलें न कि नाम बदलने की राजनीति में जनता का समय बर्बाद करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.