नोएडा में बसपा प्रत्याशी का खुला कार्यलय , चुनावों का प्रचार हुआ शुरू

ROHIT SHARMA / TALIB KHAN

0 383

नोएडा :–  जहाँ चुनावी संग्राम के लिए सभी राजनैतिक पार्टियों ने अपनी अपनी कमर कस ली है वहीँ नोएडा के सपा के समर्थन में बीएसपी के उम्मीदवार सतवीर नागर ने नोएडा के सेक्टर 49 में सपा ,बसपा , आरएलडी का पार्टी कार्यालय का उद्धघाटन कर अपनी मंशा जाहिर कर दी है कि वो अपनी जीत को लेकर आश्वस्त हैं ।

उद्धघाटन के दौरान बसपा के प्रभारी सतवीर नागर , बसपा के जिला अध्यक्ष लक्ष्मी सिंह , सपा जिला अध्यक्ष वीर सिंह यादव समेत पार्टी के तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे ।



पार्टी कार्यालय का उद्धघाटन पूरे विधिविधान के साथ किया गया । वहीँ बसपा से लगभग तय माने जा रहे सतवीर नागर का कहना है कि आज नोएडा के सेक्टर 49 में पार्टी कार्यालय का विधिवत उद्धघाटन किया गया है वहीँ बसपा को छोड़ कर बीजेपी में शामिल होने वाले नेताओं पर सतवीर नागर का कहना है कि वो सभी अपने निजी स्वार्थ के लिए बीजेपी का दामन थाम रहे हैं वहाँ से मतलब निकलने के बाद किसी और पार्टी में चले जायेंगे , वहीँ सतवीर नागर का दावा है कि सपा-बसपा-आरएलडी का गठबंधन ही चुनाव जीतेगा ।

फिलहाल हर पार्टी के प्रत्याशी अपने जिले में कार्यलय खोलने में लगे हुए है , जिससे ज्यादा से ज्यादा चुनाव प्रचार किया जा सके । वही दूसरी तरफ किसी भी पार्टी के प्रत्याशियों ने अपना मेनोफेस्टो नही जारी किया है ।

खासबात यह है की इस बार का लोकसभा का चुनाव काफी बढ़िया रहेगा , क्योंकि सपा और बसपा पार्टी एक साथ मिलकर चुनाव लड़ रहे है , साथ ही कांग्रेस , बीजेपी का उम्मीदवार अभी मैदान में नही उतरा है । जिसके कारण लोगो के अंदर अभी भी असमंजस की घड़ी चल रही है ।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.