गौतमबुद्धनगर के पूर्व लोकसभा प्रत्याशी सतवीर नागर को उपचुनावों के लिए बनाया स्टार प्रचारक

ABHISHEK SHARMA

0 217

बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने उत्तर प्रदेश में होने वाले उपचुनावों के लिए स्टार प्रचारकों की घोषणा कर दी है। इस लिस्ट में गौतम बुद्ध नगर के पूर्व लोकसभा प्रत्याशी सतवीर नागर का भी नाम शामिल है। सतवीर नागर को बुलंदशहर विधानसभा उपचुनाव के लिए स्टार प्रचारक के लिए चुना गया है।

बता दें कि बुलंदशहर में 3 नवंबर को विधानसभा उपचुनाव मतदान होने हैं। चुनाव प्रचार के लिए मायावती ने पूरे प्रदेश के 30 लोगों को चुना है, जिसमें ग्रेटर नोएडा के रहने वाले सतवीर नागर भी शामिल हैं।

सतवीर नागर 2019 लोकसभा चुनाव के प्रत्याशी हैं उन्होंने 2020 में गौतम बुद्ध नगर के सांसद डॉ महेश शर्मा के खिलाफ बसपा सपा और रालोद के संगठन में टक्कर दी थी

मायावती ने यह लिस्ट उत्तर प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी को भेज दी है। इसमें 30 लोग शामिल हैं। मायावती खुद स्टार प्रचारक हैं। पार्टी के महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं।

इसमें गौतम बुध नगर से लोकसभा के पूर्व प्रत्याशी सतवीर नागर भी शामिल हैं। यह लोग उपचुनाव के लिए प्रचार करेंगे। आपको बता दें कि पूर्व मंत्री विरेंद्र सिंह सिरोही के निधन के कारण बुलंदशहर की सीट खाली हुई है। बसपा ने बुलंदशहर से अपने पूर्व विधायक हाजी अलीम गाजी के भाई को टिकट दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.