कपिल मिश्रा और एमसीडी को लेकर सौरभ भारद्वाज ने जमकर साधा निशाना , पढें पूरी खबर

ROHIT SHARMA

0 71

नई दिल्ली :– आप पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कपिल मिश्रा और एमसीडी पर जमकर निशाना साधा । उन्होंने आज प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि आज दिल्ली में एमसीडी के कर्मचारी वेतन न मिलने पर विरोध कर रहे है ।

 

डॉक्टरों की बात करें तो उन्हें सितंबर तक का वेतन मिला है , लेकिन पूरा वेतन नही मिला , जिसके चलते डॉक्टर विरोध कर रहे है, बीजेपी ठेकेदारी प्रथा शुरू करना चाह रही थी , लेकिन आप पार्टी ने उसे सफल नही होने दिया ।

 

बीजेपी शासित एमसीडी कहती है उनके पास फण्ड नही है , एमसीडी नुकसान में चल रही है । सौरभ भारद्वाज ने कहा कि भ्रष्टाचार के कारण एमसीडी खोखली हो गई है , दिल्ली सरकार पहले भी कह चुकी है कि एमसीडी दिल्ली सरकार को दे दो।

 

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि भाजपा ने दिल्ली नगर निगमों को बर्बाद कर दिया है। अगर भाजपा से नगर निगम नहीं चल रहे तो छोड़ दे, दिल्ली सरकार इसको अच्छे से चला कर सरप्लस में लाकर दिखाएगी ।

 

वही दूसरी तरफ सौरभ भारद्वाज ने कपिल मिश्रा को चेतावनी देते हुए कहा कि सोशल मीडिया के माध्यम से कपिल मिश्रा माफी माँगने में जितनी देर लगाओगे, उतना इज्जत गवाओगे। सीएम ने मंत्रालय छीना, फिर विधायकी निरस्त कर दीना , भाजपा ने विधानसभा क्षेत्र के लीया,
फिर जनता ने हरा भी दिया , अब मांगनी माफी है, क्या ये अभी काफी है ?

Leave A Reply

Your email address will not be published.