ग्रेटर नोएडा में पेचकस गिरोह का आतंक, जीएम को बंधक बनाकर की लूटपाट, किया घायल

Ten News Network

Galgotias Ad

ग्रेटर नोएडा :– ग्रेटर नोएडा में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे है। आपको बता दें कि बीटा 2 में एक बड़ी घटना सामने आई है।सुबह घर से ड्यूटी जाने के लिए निकले कंपनी के जीएम का कार सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया।

 

शहर की सड़कों पर बंधक बनाकर उनको दो घंटे कार में घुमाया। बदमाशों ने एटीएम से बीस हजार रुपये निकलवाए। पर्स में मौजूद नकदी लूट ली। लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने जीएम को पेचकस मारकर घायल कर दिया। जीएम के शरीर में गंभीर चोट लगी है।

 

कुल नौ जगह बदमाशों ने पेचकस मारकर हमला किया। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शहर के सेक्टर बीटा एक में मृगेंद्र कुमार कटारिया अपने परिवार के साथ रहते है। वह दिल्ली स्थित एक कंपनी में जीएम है। मृगेंद्र रोजाना कार से आफिस जाते है। जाम की स्थिति होने की वजह से वह मेट्रो से आफिस जाने के लिए घर से निकले।

 

वह आटो के इंतजार में रयान गोलचक्कर के समीप खड़े थे। तभी एक कार में सवार होकर चार बदमाश आए और जीएम का अपहरण कर लिया, उनके साथ लूटपाट की। विरोध करने पर पेचकस मारकर घायल कर दिया।

 

पीड़ित ने बदमाशों से कहा कि वह उनके पिता की उम्र का है। यह सुनकर भी बदमाशों का कलेजा नहीं पसीजा। वह मारपीट करते रहे। दो घंटे तक बंधक बनाकर घुमाने के बाद बदमाश जीएम को सिल्वर सिटी सोसायटी के समीप छोड़ कर फरार हो गए। पीड़ित के मुताबिक बदमाशों के पास स्वाइप मशीन भी थी।

 

पेचकस गिरोह पिछले छह महीने से शहर की सड़कों पर ताबड़तोड़ आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहा है। बीटा दो कोतवाली पुलिस पिछले छह महीने से पेचकस गिरोह का पर्दाफाश करने का दावा कर रही है, लेकिन दावे खोखले साबित हुए है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.