शाहबेरी के बायर्स ने अपने सपनों के घर के लिए निकाली सद्भावना यात्रा

Abhishek Sharma

Galgotias Ad
Greater Noida (13/08/19) : शाहबेरी के बायर्स ने सद्भावना यात्रा निकाली। अपने मकान बचाने के लिए सैकड़ों बायर्स ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण तक पहुंचे। काफी देर तक नारेबाजी की और अफसरों पर मनमानी का आरोप लगाया। रैली में शामिल बायर्स ने कहा, प्राधिकरण के अधिकारी बिल्डरों को प्रमोट करने में जुटे हैं। बायर्स को परेशान किया जा रहा है।
बायर्स का कहना है कि जब ये अवैध बिल्डिंगें बन रहीं थीं तो अधिकारी कहां थे? जीवनभर की पूंजी घर खरीदने में लगा दी। अधिकारी अब बोलते हैं कि डायनामाइट से उड़ा देंगे। अगर सरकार न्याय नहीं कर सकती तो बिल्डिंगों के साथ हमें भी उड़ा दे, लेकिन यहां से हम हटेंगे नहीं।



बायर्स ने कहा, अवैध निर्माण के दोषी बिल्डरों, अफसरों पर कार्रवाई हो और हमारे घर को वैध किया जाए। सद्भावना रैली शाहबेरी से सुबह करीब 10 बजे शुरू हुई और दोपहर करीब 1 बजे ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण कार्यालय के सामने खत्म हुई।
शाहबेरी संघर्ष समिति के लोगों ने कहा कि सीएम ने मीटिंग में बायर्स के हितों की रक्षा का आश्वासन दिया था। उनके कहने पर मंत्री सतीश महाना यहां आए तो अलग बातें कह रहे हैं। मंत्री ने सीएम की बात पर पानी फेरने का काम किया है।
अगर  प्राधिकरण ने बायर्स के खिलाफ कदम उठाया तो चुनाव में इसका खमियाजा भी बीजेपी को उठाना पड़ेगा।
Leave A Reply

Your email address will not be published.