नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान कुख्यात शार्प शूटर माया त्यागी को किया गिरफ्तार

ROHIT SHARMA / LOKESH GOSWAMI

Galgotias Ad

नोएडा :– नोएडा फेस 2 और क्राइम ब्रांच को एक बड़ी सफलता हासिल हुई है | आपको बता दे की रणदीप भाटी एवं अमित कसाना गैंग के शार्प शूटर अमन उर्फ माया त्यागी पुत्र धनेश त्यागी को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है |



शार्प शूटर अमन उर्फ माया त्यागी रणदीप भाटी एवं अमित कसाना गैंग के शार्प शूटर है , जिस पर कई सनसनीखेज आपराधिक मामले पूर्व से दर्ज हैं । पुलिस इनके पास से एक रिवाल्वर व एक मोटर साइकिल यामहा एफजैड बिना नम्बर की बरामद हुई है, बरामद रिवाल्वर जो संभवत कहीं से लूटी हुई है, यह रिवाल्वर फैक्ट्री मेड है एवं इस पर अशोक स्तंभ भी बना है।

खासबात यह है की इसका साथी अमित कसाना 50,000 रुपये का इनामी बदमाश है यह अपराधी उसी गैंग का सदस्य है। साथ ही आरोपी पुलिस मुठभेड के दौरान दोनों पैरो मेें गोली लगने से घायल हो गया है। जिसको जिला अस्पताल में उपचार हेतु भेजा गया है।

वही इस मामले में पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी का कहना है की शार्प शूटर अमन उर्फ माया त्यागी को गौतमबुद्धनगर पुलिस की क्राइम ब्रांच एवं थाना फेज 2 पुलिस द्वारा पुलिस मुठभेड़ में सेक्टर 90 से गिरफ्तार किया गया है ।

अभियुक्त पुलिस मुठभेड के दौरान दोनों पैरो मेें गोली लगने से घायल हो गया है। जिसको जिला अस्पताल में उपचार हेतु भेजा गया है। अभियुक्त पर कई सनसनीखेज आपराधिक मामले पूर्व से दर्ज हैं ।

इसके पास से एक रिवाल्वर व एक मोटर साइकिल यामहा एफजैड बिना नम्बर की बरामद हुई है, बरामद रिवाल्वर जो संभवत कहीं से लूटी हुई है, यह रिवाल्वर फैक्ट्री मेड है एवं इस पर अशोक स्तंभ भी बना है।

साथ ही उनका कहना है की इसका साथी अमित कसाना 50,000 रुपये का इनामी बदमाश है यह अपराधी उसी गैंग का सदस्य है। पुलिस द्वारा आरोपी से पूछताछ की जा रही है , पूछताछ में बहुत से मामले का खुलासा हो सकता है |

Leave A Reply

Your email address will not be published.