एसएसपी वैभव कृष्ण के समर्थन में सामाजिक संगठनों ने उठाई आवाज

Abhishek Sharma

Galgotias Ad

Noida: गौतम बुध नगर के एसएसपी वैभव कृष्ण पर लगे आरोपों के चलते प्रदेश भर में घमासान मचा हुआ है। जहां कुछ लोग गौतम बुध नगर के एसएसपी वैभव कृष्ण को दोषी बता रहे हैं, तो वही कुछ लोग एसएसपी के पक्ष में खड़े होकर आवाज बुलंद कर रहे हैं। लोगों का मानना है कि एसएससी के खिलाफ षडयंत्र रचा जा रहा है। उनके द्वारा जिले में की गई कड़ी कार्रवाई व ईमानदार छवि से भ्रष्ट लोगों को परेशानी हो रही है। जिसके चलते शहर के तमाम संगठन एसएससी के समर्थन में उतर गए हैं।

मीडिया प्रभारी सुनील प्रधान ने बताया कि आज भारतीय किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष अनिता कसाना के नेतृत्व मे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गौतम बुद्ध नगर वैभव कृष्ण ईमानदार एवं कर्तव्यनिष्ठ स्वच्छ छवि को उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा और मजबूत करने एवं समर्थन में एक ज्ञापन दिया।

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एवं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा भारत को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने के अभियान में ईमानदार आईपीएस वैभव कृष्ण ने उत्तर प्रदेश को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने में अहम योगदान दिया है। जिसमें कुछ असामाजिक तत्व आईपीएस वैभव कृष्ण की छवि को धूमिल करना चाहते हैं।

ऐसे तत्वों की जांच करा कर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गौतम बुद्ध नगर वैभव कृष्ण को मजबूती और सरकार की तरफ से पूरा समर्थन दिया जाना देश में प्रदेश की भ्रष्टाचार की रीड की हड्डी को तोड़ने में सहायक सिद्ध होगा भारतीय किसान यूनियन आशा करती है कि ईमानदार छवि के अधिकारियों का प्रोत्साहन करते रहेंगे।

जिलाअधयक्ष अनिता कसाना ने कहा किसी भी ईमानदार छवि के अधिकारी का किसी भी प्रकार से कोई भी शोषण किसी भी स्तर पर किया जाता है तो भारतीय किसान यूनियन उस प्रयास के विरुद्ध एक विशाल जन आंदोलन करने के लिए बाध्य होगी। जिसकी जिम्मेदारी शासन प्रशासन और सरकार की होगी।

इस मौके पर लज्जाराम प्रधान, अनित कसाना, परविंदर अवाना, सुनील प्रधान, राजे प्रधान , सुरेंद्र नागर, देवेंद्र नागर , अमित डेढ़ा , रविंद्र भगत व अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.