एसएसपी के समर्थन में सामाजिक संगठनों ने आवाज की बुलंद, कहा, मिल रही ईमानदारी की सज़ा

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

Greater Noida : गौतमबुद्ध नगर पुलिस के कप्तान वैभव कृष्ण के पक्ष में अब सामाजिक संगठन खड़े होने शुरू हो गए हैं। वैभव कृष्ण के समाज हित में किए गए कार्यों, अपराधियों पर अंकुश लगाने और कानून व्यवस्था उत्तम बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने की बात कहते हुए शिक्षक संगठन ने समर्थन किया है।

संगठन के बैनर तले शिक्षकों का दल वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण से मिला और विगत कुछ दिनों से उनके ऊपर कुछ शरारती व भ्रष्ट तत्वों के अनावश्यक आरोपों की निंदा की। प्रोफेसर एके सिंह ने कहा, आरोप लगाकर वैभव कृष्ण की सामाजिक और प्रशासनिक छवि को धूमिल करने की कोशिश की गई है। जिसे फेस संगठन सिरे से खारिज करते हुए विरोध दर्ज कराता है।

उन्होंने कहा क़ी एसएसपी द्वारा अपराधियों पर अंकुश लगाने की बड़ी कार्रवाई की गई है। ऐसा जिले में इससे पहले कभी नहीं हुआ है। भ्रष्टाचारियों को जेल में भिजवाने का काम एसएसपी ने निडर होकर किया। समाज में भयमुक्त वातावरण तथा अपराधियों पर नियंत्रण की कार्रवाई का हमारा संगठन पूर्ण समर्थन करत है।

हम उनके साथ हर तरह से खड़े हैं। एके सिंह ने बताया कि संगठन ने मांग की कि आप अपने अच्छे कामों को जारी रखें और अपराधियों, भ्रष्टाचारियों, असामाजिक तत्व पर कठोरतम कानूनी कार्रवाई करें।  शिक्षकों ने कहा, किसी भी दबाव में ना आएं। शिक्षकों सहित सामाजिक कार्यकर्ताओं का सहयोग आपके कानूनी कार्रवाई के लिए सर्वथा उपलब्ध रहेगा।

उनका कहना है कि हमारा संगठन सरकार से मांग करता है कि ऐसे कर्मठ और कानून की रखवाले अधिकारी को सम्मानित करें तथा और ज्यादा शक्ति दें, जिससे कि देश विरोधी, समाज विरोधी, अपराधिक और भ्रष्ट अधिकारियों-व्यक्तियों पर कानूनी कार्रवाई कर सकें।

इस मौके पर फेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रोफेसर एके सिंह, प्रोफेसर देव राज तिवारी, उपाध्यक्ष प्रोफेसर राहुल सेठ, उपाध्यक्ष अनिल कुमार, आफताब आलम, सलमू सैफी, देवराज नागर, गोपाल राणा सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.