एसपी सिटी विनीत जायसवाल 2 महीने के लिए उत्तर प्रदेश की राजयपाल के एडीसी नियुक्त

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

Greater Noida (22/10/19) : नोएडा के एसपी सिटी विनीत जयसवाल को उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल का एडीसी नियुक्त किया गया है। विनीत जायसवाल अगले 2 महीने के लिए इस जिम्मेदारी को संभालेंगे। इस दौरान नोएडा के एसपी सिटी का चार्ज एसपी क्राइम के पास रहेगा।

नोएडा के एसपी सिटी विनीत जायसवाल को लखनऊ में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल का एडीसी बनाकर भेजा गया है। विनीत जयसवाल अगले 2 महीने के लिए इस जिम्मेदारी का निर्वाह करेंगे। इस दौरान गौतम बुद्ध नगर के एसपी क्राइम अशोक कुमार सिंह नोएडा एसपी सिटी का अतिरिक्त कार्यभार संभालेंगे।



इससे पहले भी विनीत जायसवाल को 4 बार अलग-अलग समय में राज्यपाल का एडीसी नियुक्त किया गया है। आपको बता दें कि इससे पहले भी विनीत जयसवाल उत्तर प्रदेश के पूर्व राज्यपाल राम नाईक के साथ एडीसी रह चुके हैं। अब उन्हें नए राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के साथ भी यह जिम्मेदारी दी गई है।

ज्ञात को हो कि 2014 बैच के आईपीएस अधिकारी विनीत जयसवाल पहले गौतम बुद्ध नगर के एसपी देहात थे। करीब तीन महीने पहले ही उन्हें स्थानांतरित करके नोएडा का एसपी सिटी बनाया गया था। विनीत जायसवाल मूल रूप से गोरखपुर के रहने वाले हैं और उनकी गिनती यूपी के तेज तर्रार युवा आईपीएस अधिकारियों में की जाती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.