डॉन फिल्म के 41 वर्ष पूरे होने पर कराई गई स्पेशल स्क्रीनिंग, अमिताभ के दौर की यादें हुई ताजा

Abhishek Sharma / Lokesh Goswami

129

Noida -: | डॉन फ़िल्म के 41 वर्ष पूरे होने पर नोएडा के सेक्टर 6 स्थित एनईए के सभागार में विनीत चौधरी द्वारा डॉन फ़िल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग कराई गई है। आपको बता दें कि विनीत चौधरी अमिताभ बच्चन के बहुत बड़े फ़ैन हैं। पिछले कई वर्षों से अमिताभ बच्चन के जन्मदिन के अवसर पर वो कार्यक्रम आयोजित कराते आ रहे हैं।

विनीत चौधरी ने टेन न्यूज़ से बात करते हुए बताया कि एक दौर था जब अमिताभ बच्चन की फ़िल्मों में सिनेमा घरों में तालियां बजती थी लेकिन आज के दौर में दर्शक मूक बनकर फ़िल्मों को देखते हैं।

आज के दौर में दर्शक फ़िल्मों का पूरी तरह से लुत्फ़ नहीं उठा पाते हैं , एक दौर था जब अमिताभ की फ़िल्में चलती थी तो टिकटें ब्लैक में बिकती थी और सिनेमा घरों के बाहर लंबी लंबी कतारें देखने को मिलती थी। उस समय की याद दिलाने के लिए आज हमने स्पेशल स्क्रीनिंग कराई गई है।

उन्होंने कहा कि आज कल उस तरह की फिल्में भी देखने को नहीं मिलती है , जो अमिताभ बच्चन के दौर में मिलती थी , उन्होंने अमिताभ बच्चन की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा कि बच्चन साहब उस दौर के सबसे प्रसिद्द कलाकारों में से एक थे , लोग उनकी फिल्मों को देखने के लिए सिनेमाघरों के बाहर लम्बी कतार में खड़े रहकर इंतजार करते थे।



कार्यक्रम में ऐसे कई लोगों को सम्मानित किया गया जो अमिताभ बच्चन के व्यक्तित्व से प्रभावित थे। डॉन फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान दर्शकों ने जमकर तालियां बजाई और फिल्म का भरपूर लुत्फ़ उठाया।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.