हंसी के ठहाकों से गूंजा ग्रैंड वेनिस मॉल, स्टैंड अप कॉमेडी ने जमाया रंग

Saurabh Kumar / Baidyanath Halder

0 136

Greater Noida (31/05/2019) : शुक्रवार की शाम ग्रेटर नोएडा का ग्रैंड वेनिस मॉल हंसी के ठहाकों से गूंज उठा, मौका था मॉल की तरफ से आयोजित स्टैंडअप कॉमेडी कार्यक्रम “गुदगुदी” का। कार्यक्रम के मुख्य कलाकार बहुत ही बहुचर्चित स्टैंडअप कॉमेडियन परविंदर सिंह रहे, जिन्होंने आम आदमी की ज़िन्दगी से जुडी बातों को कुछ इस तरह से पेश किया कि दर्शक दीर्घा मै बैठे लोग हँसते-हँसते लोटपोट हो गए। साथ ही उनके अलावा विभोर चौधरी ने भी लोगों का खूब मनोरजनं किया।



इसी दौरान टेन न्यूज़ से ख़ास बातचीत में परविंदर सिंह ने बताया कि ये ग्रेटर नॉएडा के वेनिस मॉल में उनका पहला शो है। उन्होंने कहा की हालांकि की मॉल थोड़ा दूर पड़ता है पर यहाँ आना सार्थक हो जाता है , क्योंकि मॉल वाकई खूबसूरत है। अपनी कॉमेडी के जॉनर के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि “मैं ज़्यदातर रोजमर्रा की जिंदगी से चीजें निकालता हूँ। माँ बाप के साथ जो रिलेशन होता है , बॉलीवुड की फिल्मों से तो इन्हीं जगहों से ही मेरे करैक्टर बनते है।

वही विभोर चौधरी ने बातचीत के दौरान पॉलिटिकल सटायर को एक दायरे में किए जाने की वकालत की और साथ ही कॉमेडी के बदलते स्वरुप और समाज में स्टैंडअप कॉमेडी को मिली सुईकारिता पर अपना पक्ष रखा।

बड़ी संख्या में माजूद रहे दर्शको में सभी उम्र के लोग मौजूद थे जिन्होंने पुरे कार्यक्रम का जमकर लुत्फ़ उठाया। अपने वास्तुशिल्प और उसकी भव्यता के लिए मशहूर ग्रैंड वेनिस निरंतर ही ऐसे कार्यक्रम आयोजित कर दर्शकों को आनंदित करता है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.