नोएडा सेक्टर 137 में सनसेट राहगीरी का हुआ आयोजन , जमकर थिरके युवा

ROHIT SHARMA / TALIB KHAN

0 106

नोएडा  :– नोएडा प्राधिकरण द्वारा सेक्टर 137 में दूसरी बार शनिवार शाम को सनसेट राहगीरी का कार्यक्रम आयोजन किया गया । दरअसल नोएडा के सेक्टर 18 में पहली बार सनसेट राहगीरी आयोजित हुई थी, उसके बाद दूसरी बार शनिवार शाम को सेक्टर 137 में सनसेट राहगीरी की गई ।



इस सनसेट राहगीरी में लोगों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया । बच्चों ने खेलों का भी जमकर लुत्फ उठाया । आपको बता दे कि इस राहगीरी में रंगबिरंगी जलती -बुझती लाइटों के बीच बच्चे , युवा समेत बुजुर्ग भी जमकर थिरके । साथ ही एक्टिविटी जोन में बच्चों ने अपनी कल्पनाओं में रंग भरे तो , वही दूसरी तरफ स्केटिंग के करतब भी दिखाए ।

खासबात यह है कि इस कार्यक्रम में हज़ारों की संख्या में लोगों ने जुम्बा में हिस्सा लिया । वही इस कार्यक्रम को लेकर लोगों का कहना है कि नोएडा प्राधिकरण के द्वारा की जा रही पहल काफी सराहनीय है ।

इस कार्यक्रम को लेकर लोगों में काफी उत्साह रहती है कि कब राहगीरी का कार्यक्रम किया जाएगा । उन्होंने बताया कि सुबह के समय राहगीरी का कार्यक्रम सेक्टर 137 में हुआ था , लेकिन शाम को राहगीरी का कार्यक्रम होगा , यह नही पता था । जैसे लोगों को सूचना मिली कि शाम को सनसेट राहगीरी होने वाली है , जिसको लेकर सभी लोग अपने बच्चों के साथ इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुँच गए । आगे भी ऐसे कार्यक्रम नोएडा के अंदर होने चाहिए ।

वही दूसरी तरफ लोगों का कहना है कि नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों से गुजारिश करेंगे कि शाम को ही राहगीरी होनी चाहिए , क्योंकि सुबह के समय लोगों के पास बहुत कम समय होता है , जिसके कारण इस कार्यक्रम में हिस्सा नही ले पाते है । तस्वीरों में आप देख सकते है कि इस कार्यक्रम में कितनी भीड़ नज़र आ रही है , लोगों ने इस कार्यक्रम में जमकर मस्ती की है ।

नोएडा प्राधिकरण के महाप्रबंधक राजीव त्यागी ने बताया कि नोएडा सेक्टर-137 के सेंट्रल पार्क के पास शनिवार को दूसरी बार रात में राहगीरी का आयोजन किया गया। इसमें रात 9.30 बजे तक लोगों ने खेलकूद, योग, मेडिटेशन के अलावा विभिन्न प्रतियोगिताओं में हिस्सा लिया। हर वर्ग को ध्यान में रखकर राहगीरी का आयोजन किया गया है। इसमें क्रिएटिव जोन, रोड सेफ्टी जोन, सेल्फी जोन व स्पो‌र्ट्स जोन बनाए गए हैं।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.