नोएडा : स्वाइन फ्लू का कहर , महिला की हुई मौत , एक की हालत गंभीर

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

नोएडा के फोर्टिस अस्पताल में स्वाइन फ्लू की वजह से एक महिला की मौत हो गई है, आपको बता दें कि मेरठ के रहने वाले एक बुजुर्ग दंपत्ति को स्वाइन फ्लू था जिसका इलाज करवाने के लिए वह मेरठ से नोएडा के फोर्टिज अस्पताल आए थे जहां इलाज के दौरान बुजुर्ग दंपत्ति में से महिला की मौत हो गई |



वहीं महिला के पति को भी स्वाइन फ्लू की बीमारी है,  जिसका इलाज अस्पताल में अभी भी चल रहा हैं। नोएडा में स्वाइन फ्लू के यह दो मामले सामने आए हैं,  जिस पर नोएडा के सीएमओ डॉ अनुराग भार्गव का कहना हैं कि मेरठ के रहने वाले एक बुजुर्ग दंपत्ति इलाज के नोएडा आये थे जोकि अपना इलाज नोएडा के सेक्टर 62 स्थित फोर्टिज अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे हैं |

यह दोनो स्वाइन फ्लू की बीमारी से घ्रस्त थे, जिसमें की 67 वर्षीय बुजुर्ग महिला की मौत हो गई हैं,  जिसको पहले से ही मधुमेह और किडनी की बिमारी थी,वहीं उसके 73 वर्षीय पति का इलाज अभी चल रहा हैं दोनो को ही स्वाइन फ्लू की बीमारी थी।

जिसमें स्वाइन फ्लू को लेकर मेरठ एक पत्र भेजा गया हैं। इसके साथ ही नोएडा में स्वाइन फ्लू के मामले सामने न आए उसके लिए लोगों को जागरुक किया जा रहा है और साफ सफाई, लोगों को स्वाइन फ्लू से बचने के लिए भी कहा गया हैँ।

इसके साथ ही सीएमओ ने सभी से अपील भी की हैं मधुमेह के जिन रोगियों में सर्दी जुकाम के लक्षण दिख रहे हैं वह तुरंत चिकित्सक के पास जाकर अपना इलाज करवाए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.