टेन न्यूज़ मुम्बई का शानदार आगाज़, विशिष्ट अतिथियों ने दी शुभकामनाएं, साझा किए विचार

Ten News Network

Galgotias Ad

26 जनवरी 2020 भारत के गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर TEN NEWS ने भारत की आर्थिक राजधानी मुंबई की खबरों को और ज्यादा महत्ता के साथ अपने पाठकों और दर्शकों तक पहुंचाने के लिए टेन न्यूज़ के विशेष मुम्बई ब्यूरो की शुरुआत करी है

दिल्ली, नोएडा और ग्रेटर नोएडा में अपनी एक अलग पहचान बनाने के बाद टेन न्यूज़ अब मुंबई की विशेष खबरों से अपने दर्शकों से रूबरू कराएगा।

चाहे वह सेंसेक्स से जुड़ी वित्तीय खबरें हों या महाराष्ट्र की सक्रिय राजनीति की सरगर्मियां या फिर मुम्बई के फिल्मी जगत और उसके सितारों की चमक, अब आपको मिलेगी ऐसी सभी खबरें, सही और तुरंत।

टेन न्यूज़ मुंबई की शुरुआत के लिए 26 जनवरी मंगलवार के दिन सुबह 10:00 से 11:00 के बीच टेन न्यूज़ लाइव पर एक वर्चुअल कार्यक्रम रखा गया जिसमें कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

कार्यक्रम में रोहित तनेजा (डायरेक्टर रोशन तनेजा स्कूल ऑफ़ एक्टिंग मुंबई), जैमिनी धर (Take charge expert and fast selling Author), आदित्य कश्यप (investment banker and former VP in JP Morgan Chase Bank), मंच संचालक डॉक्टर अतुल चौधरी (सदस्य एमएनसी, सामाजिक कार्यकर्ता) एवं सह मंच संचालिका डोली कुमारी (शिक्षिका एवं सामाजिक कार्यकर्ता) ने सहभागिता करते हुए महत्वपूर्ण विषयों पर अपने विचार साझा किए।

कार्यक्रम के दौरान मंच संचालक डॉक्टर अतुल चौधरी ने बताया कि बॉलीवुड साल भर में 3000 से अधिक फिल्में बनाता है यह दुनिया का सबसे बड़ा फिल्म एवं सिनेमा उद्योग है, भारत सरकार ने फिल्म जगत के चार उपग्रमों को भी जोड़ कर एक कर दिया है।

तत्पश्चात उंन्होने विशिष्ट एक्टिंग गुरु रोहित तनेजा से पूछा कि वो फिल्म जगत में हो रहे परिवर्तनों को किस तरह से देखते हैं?
इसके जवाब में रोहित ने कहा, “अगर हिन्दी सिनेमा को अपनी अलग पहचान बनानी है तो उसकी शुरुआत नाम से ही करनी होगी।”
रोहित तनेजा ने बताया करोना काल में किस तरह से OTT प्लेटफार्म ने देश दुनिया का मनोरंजन किया और यह तो एक शुरुआत मात्र है। “आने वाले वर्षों में यह कितना बढ़ सकता है कोई नहीं जानता है। पर अभी भी हमें इसके लिए एक खुलेपन की आवश्यक्ता है ताकि हमारा काम विश्व स्तर तक पहुंचे, ” वह बोले।

इसी कड़ी में सह संचालिका डोली कुमारी ने आशीष कश्यप से सवाल किया कि, हमारा देश की GDP -23% पर पहुंच गई है इसे कैसे जल्दी से उभारा जा सकता है?

आशीष कश्यप ने अपने विचार साझा करते हुए कहा,” देश की अर्थव्यवस्था अभी ICU में है, इसको निकालने में अभी समय लगेगा और उन्होंने कहा यह समस्या महज़ भारत के लिए नहीं है विश्व बाजार भी इसी से जूझ रहा है।पर भारत को विश्व संभानाओं की दृष्टी से देख रहा है जैसे APPLE, TESLA ने बिलियन्स का इन्वेस्टमेंट अभी हाल में किया है। बस हमें धैर्य बना के रखना है।”

मंच संचालक डॉक्टर अतुल चौधरी ने रोहित तनेजा से कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए न्यू नार्मल के बारे में पूछा तो वो बोले कि,”यह न्यू नार्मल तो अभी सीखा जा रहा है अभी तो बस आशा ही की जा सकती है।”

इसी तरह अनेकों विषयों पर सवालों और उसके विशेषज्ञों द्वारा जवाब के साथ टेन न्यूज़ ने अपने मुम्बई सफर की शुरआत कर दी है।

https://www.facebook.com/499234480174431/posts/3804535089644337/

Leave A Reply

Your email address will not be published.