टेक्सटाइल मंत्री सत्यदेव पचौरी ने नोएडा में किया सेमिनार का उद्घाटन

0 355

PHOTO.VIDEO.STORY- JITENDER PAL- TEN NEWS

नोएडा – सेक्टर 18 स्थित रेडिसन होटल में Jabong द्वारा एक सेमिनार का आयोजन किया गया जिसका उद्धघाटन यूपी के टेक्सटाइल्स मंत्री सत्यदेव पचौरी ने किया । इस मौके पर सेमिनार में jabong. Com और urs verifation Pvt Ltd के बीच एक समझौता भी हुआ ।

 

 

 

 

jabong के अशोक त्यागी ने बताया कि कैसे उत्पादन के समय सामाजिक महत्व को बनाया जा सके और कैसे इसका अनुपालन किया जाए। इनसब विषयो पर ही ये सेमिनार का आयोजन किया गया है ।आज के समय मे काफी ऑनलाइन कंपनी आ चुकी है जो शॉर्ट कट तरीके से ग्राहकों को धोखा देकर पैसा कमाते है जिसकी वजह से बड़ी कंपनियां को भी आज ग्राहक शक की नजरों से देखता है । आज मंत्री सत्यदेव पचौरी ने आज इस बात पर ज़ोर दिया की सामाजिक अनुपालन की व्यापार में बहुत अधिक महत्वता है Jabong की प्रशंसा करते हुए मंत्री जी ने सराहा की इस तरह के सेमिनार से समाज एवं राष्ट्र का निर्माण होता है ।
कि आप इस प्रकार कि पहल राज्य स्तर पर करें जिससे इस प्रकार के मानकों का पालन हो सके एवं सभी ब्राण्ड सामूहिक रूप से इसमें अपना योगदान करें । और उत्तर प्रदेश में पहली बार खादी नीति 2017 बनने जा रही है इसके माध्यम से खादी भी ऑनलाइन होगी । खादी पर पहले 3% से 10 % डिस्काउंट मिलता था , लेकिन अबकी बार से उत्तर प्रदेश सरकार खादी पर 15 %डिस्काउंट देने जा रही है जो पूरे साल भर रहेगा । जिससे खादी के ग्राहकों की पूरे साल दीवाली मानेगी।

 

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.