नोएडा में पुलिस और बदमाशो के बीच मुठभेड़ ठक ठक गैंग के बदमाश के लगी गोली , एक फरार

Lokesh Goswami Ten News

Galgotias Ad

नोएडा के सेक्टर 54 स्थित पेट्रोल पम्प के पास पुलिस और बदमाशो के बीच मुठभेड़ में साबिर नाम के बदमाश के पैर में लगी गोली घायल , वही दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठा कर भागने में कामयाब हो गया , घायल बदमाश को उपचार के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया पुलिस ने बदमाश के पास से एक मोटरसाइकिल , एक तमंचा सहित दो ज़िंदा कारतूस बरामद किए ।

आप तस्वीरों में देख सकते है जमीन पर गिरे इस बदमाश की पहचान साबिर निवाशी दिल्ली के रूप में हुई है। साबिर ठक ठक गैंग का सदस्य है। ये गैंग चोरी लूट जैसी घटनाओं को अंजाम देकर रफूचक्कर हो जाता है । साबिर पर एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज है । पुलिस के मुताबिक रूटिंग चेकिंग के दौरान शक होने पर एक अज्ञात बाइक को रोकने का इशारा किया गया तो बदमाशो ने कन्नी काटते हुए बाइक भगा ली पुलिस द्वारा पीछा करने पर बदमाशो ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी पुलिस की जबाबी में साबिर बदमाश के पैर में गोली लगने वही गिर गया , वही दूसरा साथी साबिर को फसता देख मौके से फरार हो गया । जिसको पकडने के लिए पुलिस की लगातार कॉम्बिंग चालू है । घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया ।

पुलिस की आलाधिकारियो की माने तो इस बदमाश की पहचान साबिर के रूप में हुई है जो कि मूल रूप से दिल्ली का रहने वाला है साबिर पर एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज है जो कई दिनों से वांछित चल रहा है पुलिस ने इनके पास से बिना नंबर प्लेट कि स्पेलन्दर मोटरसाइकिल एक देशी तमंचा सहित 2 जिंदा कारतूस बरामद किए । थाना छेत्र 24 का मामला ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.