नोएडा में चोरों ने कंपनी को बनाया निशाना, कैश चोरी करने की घटना सीसीटीवी में कैद

ABHISHEK SHARMA

0 79

नोएडा पुलिस के तमाम दावों के बावजूद नोएडा में अपराध कम नही हो रहा है। ताजा मामला सेक्टर 8 इलाके का है जहां बीती रात चोरों ने एक कम्पनी में धावा बोल दिया और वहां चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए।

चोरी की ये वारदात कपनी में लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी। सीसीटीवी में साफ नजर आ रहा है कि किस तरह बेख़ौफ़ बदमाश कई घँटे कम्पनि में घूमते रहे है। घटना के बाद पहुंची पुलिस अब मामले की जांच में जुटी है।

सेक्टर 8 स्थित एसके फ़ूड इक्विपमेंट्स नाम की कंपनी में देर रात चोरों ने धावा बोल दिया और वहां रखा करीब 3.50 लाख रुपए का कैश लेकर फरार हो गए। पूरी घटना कंपनी में लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी।

सीसीटीवी में आप देख सकते हैं कि किस तरह दो चोर सीढ़ी लगा कर इस कंपनी में घुसते है और फिर एक चोर खिड़की की रास्ते कम्पनी के मुख्य ऑफिस में घुस जाता है और कपनी के दफ्तर में मशीन सेल करने के बाद आए कैश पर हाथ साफ कर देता है।

केमरे में साफ नजर आ रहा है कि किस तरह ये चोर बेख़ौफ़ हो कर पूरे दफ्तर की छानबिन करता है और वहां रखा सारा कैश चोरी कर आराम से खिड़की से फरार हो जाता है। घटना की जानकारी के बाद अब पुलिस मामले के जाँच में जुटी है और जल्द खुलासे के बात कह रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.