फिल्मों में एक्टर बनने के लिए रची खुद के अपहरण की साजिश, पुलिस ने भेजा जेल

Abhishek Sharma

55
Noida (17/06/19) : टीवी सीरियल में अभिनेता बनने के चक्कर में एक युवक ने खुद के अपहरण की साजिश रच डाली। उसने अपने दोस्त से घरवालों को फोन और मेसेज भिजवाकर फिरौती के 6 लाख रुपये मांगे। पुलिस ने सर्विलांस के जरिए रविवार को सेक्टर-22 में उसके दोस्त के कमरे से बरामद कर लिया। अपहरण की साजिश रचने और पुलिस को गुमराह करने के आरोप में युवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई है।

थाना फेज थ्री के एसएचओ देवेंद्र सिंह यादव ने बताया कि शनिवार रात को बहलोलपुर में किराये के मकान में रहने वाला उदय प्रताप सिंह नामक व्यक्ति पहुंचा और अपने छोटे भाई विजय (21) के गुमशुदा होने की शिकायत दी। उसने बताया कि वह एक कंपनी में काम करता है। उसका छोटा भाई विजय भी सेक्टर 63 की एक कंपनी में सुरक्षा गार्ड की नौकरी करता था।



शनिवार शाम से वह लापता हो गया है। पुलिस ने युवक की गुमशुदगी लिखकर जांच शुरू की। रविवार सुबह उदयप्रताप सिंह ने थाने में आकर बताया कि विजय के मोबाइल से उनके फोन पर उसके अपहरण होने के मेसेज व फोटो आ रहे हैं। साथ ही उसे छोड़ने के बदले में 6 लाख रुपये की फिरौती मांगी जा रही है।  क्लू मिलने पर सर्विलांस के जरिए जांच की गई तो फोन की लोकेशन सेक्टर 22 में आई। इसके बाद वहां पर रेड डाली गई तो वह अपने दोस्त के कमरे पर मजे से रहता हुआ मिल गया।
पूछताछ में उसने बताया कि वह गार्ड की नौकरी से ऊब गया था और मुंबई जाकर टीवी सीरियल में अभिनेता बनना चाहता था। इस सपने को पूरा करने के लिए उसे बड़ी रकम की जरूरत थी। इसे पूरा कर पाना उसके बूते नहीं था। इसलिए उसने शॉर्टकट तरीका अपनाते हुए खुद के अपहरण का ड्रामा रचकर घरवालों से 6 लाख रुपये वसूलने का प्लान बनाया।
उसने बताया कि पैसे मिलने के बाद वह उनमें से 3 लाख रुपये खुद पर खर्च करता और बाकी 3 लाख रुपये काम दिलवाने के लिए बिचौलिये को देता। उसे पुलिस को गुमराह करने के आरोप में अरेस्ट कर लिया गया है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.