सडक हादसे में गुजरी सुदीक्षा भाटी के गांव में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन

ABHISHEK SHARMA

0 92

ग्रेटर नोएडा : छात्रवृत्ति प्राप्त कर अमेरिका के एक नामी कॉलेज में पढ़ाई कर रही डेरी स्केनर गांव की होनहार छात्रा सुदीक्षा की एक सड़क हादसे में मौत के बाद शुक्रवार को उसके गांव में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया जिसमें काफी संख्या में लोगों ने उसे श्रद्धांजलि अर्पित की।

सुदीक्षा के पिता जितेंद्र ने बताया कि कल लेखपाल उनके यहां आए थे और उन्होंने सुदीक्षा के बैंक खाते के ब्योरे मांगे थे। उन्होंने कहा कि प्रशासन की तरफ से अभी तक यह नहीं बताया गया है कि सरकार उनकी क्या मदद करेगी।

वहीं प्रदेश सरकार से सुदीक्षा को उचित सम्मान दिलाए जाने की मांग को लेकर महिला उन्नति संस्था (भारत) के कार्यकर्ताओं ने बृहस्पतिवार शाम को कलेक्ट्रेट पहुंचकर मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट संजय मिश्रा को सौंपा।

संस्था के संस्थापक डॉ राहुल वर्मा ने बताया कि ज्ञापन में मांग की गई है कि उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा गठित एंटी रोमियो स्क्वायड का नाम, सुदीक्षा एंटी रोमियो स्क्वायड रखा जाए।

गौरतलब है कि 3.80 करोड़ की छात्रवृत्ति प्राप्त कर अमेरिका के एक नामी कॉलेज में पढ़ाई कर रही छात्रा 10 अगस्त को बुलंदशहर में एक सड़क हादसे का शिकार हो गई थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.