नोएडा: स्कूल की दीवार गिरने से दो छात्र की मौत तीन घायल

Rahul Kumar Jha

262

नोएडा। सलारपुर गांव में आज सुबह एक निजी स्कूल की दीवार गिरने से दो बच्चों की मौत हो गई जबकि तीन बच्चे घायल हो गए। सूचना पाते ही पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई। घायलों को सेक्टर 110 स्थित यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना की सूचना मिलने के बाद जिलाधिकारी बीएन सिंह और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. अजयपाल शर्मा और एस. पी सिटी सुधा सिंह भी मौके पर पहुंच गई। उन्होंने अस्पताल जाकर घायल बच्चों का हाल लिया और पीडि़त परिजनों से मुलाकात कर उन्हें हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया।एस. एस. पी डॉ अजयपाल शर्मा ने कहा कि जो मामले की जांच की जा रही है जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

स्कूल की वैधानिकता की जांच कराई जा रही है। जिन लोगों की लापरवाही है उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
बीएन सिंह, जिलाधिकारी

मिली जानकारी के अनुसार सलारपुर में अमित भाटी से राघवेन्द्र सोलंकी व संजीव किराए पर लेकर केएम पब्लिक स्कूल चलाते हैं। रोज की तरह कक्षाओं में बैठकर बच्चे पढ़ रहे थे। अचानक से बच्चों ने ब्लास्ट की तरह आवाज सुनी और देखा तो एक कक्षा की दीवार गिर गई। दीवार के नीचे आधा दर्जन से अधिक बच्चे दब गए। इस दौरान 10 वर्षीय भूपेन्द्र और 8 वर्षीय विवेक की मौत हो गई जबकि आकाश (11 वर्ष), नैतिक (8 वर्ष) व रेशु (7 वर्ष) घायल हो गए। जिन्हें यथार्थ अस्पताल व प्रयाग अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एस. पी सिटी सुधा सिंह ने कहा कि

पुलिस बचाव कार्य में जुटी है। घायल बच्चों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। इस मामले में स्कूल प्रबंधन के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

Loading...

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.