नोएडा में बदमाशों के हौसले बुलंद, यूफ्लेक्स कंपनी के कर्मचारी की गोली मारकर हत्या

Abhishek Sharma

Galgotias Ad

नोएडा में बदमाशों के हौसले बुलंद हो चुके हैं, अब वह किसी भी वारदात को अंजाम देने से चूक नहीं रहे हैं। ऐसा ही मामला तब सामने आया जब नोएडा के कोतवाली सेक्टर 58 क्षेत्र में सुबह कंपनी से बाहर निकल रहे युवक को अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी।

युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई। वहीं घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस अब जल्द से जल्द मामले के खुलासे की बात कर रही है।



मेरठ के मवाना का रहने वाला इमरान नोएडा के सेक्टर 61 स्थित यूफ्लेक्स कंपनी में काम करता था। इमरान आज नाइट ड्यूटी में था और यह हादसा सुबह के समय हुआ। जब इमरान कंपनी से घर के लिए निकल रहा था।

इसी दौरान कंपनी के बाहर घात लगाए बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने उसके कंपनी से बाहर निकलते ही उस पर फायरिंग कर दी।

फायरिंग के दौरान इमरान बेहद गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे नोएडा के जिला अस्पताल लाया गया जहां उपचार के दौरान इमरान की मौत हो गई। फिलहाल इमरान की हत्या किन कारणों से की गई है इसका पता नहीं चल पाया है।

सुबह-सुबह बदमाशों द्वारा युवक की हत्या से इलाके में सनसनी मच गई। मामले की जानकारी मिलने के बाद नोएडा पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। सीओ टू पियूष कुमार सिंह का कहना है कि फिलहाल पुलिस ने उनके शव को कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच कर रही है।

लेकिन जिस तरह से नोएडा पुलिस सुरक्षा के तमाम दावे करती है वह खुलते नजर आ रहे हैं। चलती सड़क पर किस तरह खुलेआम एक युवक की हत्या कर आसानी से फरार हो जाते हैं नोएडा पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े करते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.