गलगोटिया विश्वविद्यालय में लागू होगी नई शिक्षा नीति , 30 जनवरी को ग्रेटर नोएडा आएंगे केंद्रीय शिक्षा मंत्री

Ten News Network

0 378

ग्रेटर नोएडा :– गलगोटिया विश्वविद्यालय के कुलाधिपति सुनील गलगोटिया और सीईओ ध्रुव गलगोटिया ने केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल से मिलकर उनके द्वारा लाई गई नई शिक्षा नीति को बेहद सार्थक बताया और कहा कि हमारे विश्वविद्यालय में हम नई शिक्षा नीति को पूर्ण रूप से इमानदारी पूर्वक लागू करेंगे।

 

 

बता दें कि गलगोटिया विश्वविद्यालय द्वारा सोमवार 30 जनवरी को एक दो दिवसीय सेमिनार आयोजित किया जा रहा है , जिसमें नई शिक्षा नीति के फायदों पर चर्चा होनी है, इस सेमिनार में बतौर मुख्य अतिथि केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल और ऑल इंडिया काउंसिल ऑफ टेक्निकल एजुकेशन के चेयरमैन डॉ अनिल शामिल होंगे।

गलगोटिया विश्वविद्यालय के सीईओ ध्रुव गलगोटिया ने टेन न्यूज़ से बात करते हुए बताया कि, “वर्षों से चल रही शिक्षा नीति काफी पुरानी हो चुकी थी , आज का दौर नया दौर है , आज के दौर में वैसी स्थितियां नहीं रही । ऐसे में केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल द्वारा लाई गई शिक्षा नीति , छात्रों के बेहद हित में है और इस नई शिक्षा नीति के लागू होने के साथ ही शिक्षा जगत में एक व्यापक बदलाव देखने को मिलेगा।

 

 

ध्रुव गलगोटिया ने आगे कहा कि, इस नई शिक्षा नीति को गलगोटिया विश्वविद्यालय शत प्रतिशत लागू करेगा, गलगोटिया विश्वविद्यालय के इस फैसले पर केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल और डॉक्टर अनिल दोनों ने ही खुशी व्यक्त की है और दोनों ने ही गलगोटिया विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित सेमिनार में आने की स्वीकृति दी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.