केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने सिकंदराबाद में किया जनसंपर्क, कहा, “देश को मोदी की जरूरत”

Abhishek Sharma

Galgotias Ad
#Election2019_Greater Noida(28/03/19) : गौतमबुद्धनगर में चुनावी दंगल शुरू हो चुका है, सभी राजनैतिक दलों के प्रत्याशी चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। आज भाजपा प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा ने गौतमबुध नगर संसदीय क्षेत्र के सिकंदराबाद विधानसभा में गांव-गांव नगर नगर जाकर जनसंपर्क और नुक्कड़ सभा कर वोट मांगे।
भाजपा प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा का जगह-जगह मालाएं पहनाकर स्वागत किया गया। बड़े बुजुर्गों से उन्होंने आशीर्वाद लिया, जनसंपर्क जौली, चोला चौकी, शेखपुर, शिरोधन, पितोवास, बरमदपुर, बाल्मीकि धर्मशाला, कांजी वाड़ा, शगुन मैरिज होम आदि दर्जनों जगह जनसंपर्क कर वोट मांगे। चोला चौकी पर नुक्कड़ सभा में बोलते हुए केंद्रीय मंत्री भाजपा प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा ने कहा कि देश के लोकप्रिय यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में प्रगति के पथ पर अग्रसर है। भारत अंतरिक्ष में महाशक्ति बनने वाला विश्व का चौथा देश बन चुका है। मोदी जी के नेतृत्व में देश हर मोर्चे पर मजबूत हुआ है। आज देश में मोदी जी के अलावा दूर-दूर तक प्रधानमंत्री बनने के काबिल कोई नजर नहीं आता है।



भारत की जनता जनार्दन ने ठाना है मोदी को जिताना है, और उन्होंने कहा कि गौतम बुध नगर लोकसभा संसदीय क्षेत्र में जेवर एयरपोर्ट बनने से बड़ी बड़ी कंपनियां अपने क्षेत्र में स्थापित होंगी। जिनसे यहां के लाखों लोगों को रोजगार मिलने के अवसर प्राप्त होंगे। उन्होंने बताया कि अपनी संसदीय क्षेत्र में 50,000 करोड़ के लगभग के कार्य कराने का काम किया है। क्षेत्र के विकास के लिए मैं निरंतर काम करता रहूंगा और अपने क्षेत्र का चहुमुखी विकास कराऊंगा।
उन्होंने क्षेत्र की जनता से अपील करते हुए कहा कि भाजपा को ज्यादा से ज्यादा वोट करके मुझे अपना आशीर्वाद देने का काम करें। जनसंपर्क के दौरान सिकंदराबाद विधायक विमला सोलंकी ने कहा कि देश के विकास के लिए मोदी बहुत जरूरी है और क्षेत्र के विकास के लिए केंद्रीय मंत्री भाजपा प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा बहुत जरूरी है। इसीलिए हम सब 11 अप्रैल को कमल के फूल वाला बटन दबाकर भाजपा प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा को भारी मतों से विजय बनाएं।
जनसंपर्क के दौरान सैकड़ों ग्रामवासी नुक्कड़ सभाओं में सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
Leave A Reply

Your email address will not be published.