केंद्रीय मंत्री डॉ.महेश शर्मा को ब्लैकमेल करनेवाली युवती गिरफ्तार की गई: वैभव कृष्ण, एसएसपी, गौतमबुद्ध नगर.

0 529

नोएडा: नोएडा से सांसद और केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा से ब्लैकमेलिंग से दो करोड़ रुपये मांगे जा रहे थे. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एक लड़की नोएडा स्थित कैलाश अस्पताल में पैसे लेने आई थी. इसकी जानकारी पहले से ही एसएसपी समेत पुलिस के कई आलाधिकारियों को दे दी गई थी. जैसे ही लड़की पैसे लेने अस्पताल पहुंची पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ लिया.

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली स्थित किसी गैंग ने महेश शर्मा को टार्गेट किया था और महेश शर्मा से दो करोड़ की रकम मांगी गई थी. फिलहाल लड़की से पूछताछ की जा रही है. लड़की के पास से एक लेटर भी मिला है. लेटर में लिखा है कि महेश शर्मा से आज शाम तक 45 लाख और परसो तक दो करोड़ की रकम लेने की बात लिखी है.

//www.youtube.com/watch?v=51cKPV4IM4s

लड़की के पास से एक टैब भी बरामद किया गया है. इस टैब में ग्रुप वीडियो कॉल की रिकॉर्डिंग भी है. वीडियो में महेश शर्मा भी दिखाई पड़ रहे हैं लेकिन कोई खास बातचीत नहीं है. फिलहाल लड़की को अरेस्ट कर लिया गया है. पूछताछ करने के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

नोएडा एसएसपी वैभव कृष्ण ने एक मीडिया चैनल को बताया की, “सोमवार दोपहर महेश शर्मा का फोन आया था. जिसमें बताया गया कि कोई शख्स उनसे पैसे मांग रहा है. उस शक्स के पास कोई वीडियो है जिसके जरिए वो महेश शर्मा को ब्लैकमेल कर रहा था. उस शख्स ने महेश शर्मा के ऑफिस में एक लड़की को भेजा था. जिसके पास एक लेटर था.”

“उस लेटर में लिखा था कि आज शाम तक महेश शर्मा से 45 लाख और परसो तक दो करोड़ की रकम दें. लड़की से शुरुआती पूछताछ में सामने आया है कि पैसे मांगने वाला शख्स एक निजी चैनल से संबंधित है जोकि अब बंद हो चुका है. इसमें एक बड़ा नेक्सस दिख रहा है. हम इसकी जांच कर रहे हैं और लड़की से और भी पूछताछ की जा रही है. अभी लड़की ने कुछ लोगों के नाम बताएं हैं. इस मामले में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है.”

Leave A Reply

Your email address will not be published.