नोएडा में गैलेक्सी एस्ट्रोसेज का हुआ उद्घटान , केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा ने की शिरकत

0 366

नोएडा : लोगो को अब अपना भविष्य जानने के लिए ऑनलाइन के साथ साथ ऑफलाइन की सुविधा भी ले सकेगे , क्योकि अब दुनिया की प्रसिद्ध ज्योत वेबसाइट एस्ट्रोसेज ने भी बाजार लोगो की जोतिषीय व धार्मिक जरारुतो को ध्यान में रखते हुए अपना नया आउटलेट खोला है ।

आपको बता दे कि नोएडा के सेक्टर 63 स्थित एस्ट्रोसेज गैलेक्सी ने अपना नया आउटलेट खोला जिसका उद्धघाटन केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा ने किया । ( हालांकि किन्ही कारणों से डॉ महेश शर्मा ने अपनी मौजूदगी ही दर्ज करवाई थी असल मे इस आउटलेट का उद्धघाटन फोनरवा के एनपी सिंह किया था । साथ ही मीडिया से भी बचते हुए नजर आए )

वही इस मौके पर फोनरवा के एनपी सिंह ने आउटलेट के बारे में कहा कि समय समय पर हर व्यक्ति को अच्छे व बुरे समय पर जोतिषी जानकारी से अपने भविष्य में कुछ बदलाव कर अपना भविष्य संवार सकता है । एस्ट्रोसेज जोतिष वेबसाइट से लाखों लोग जुड़े और आज के समय छोटे व्यक्ति से लेकर बिजनेसमैन व पॉलिटिशियन भी अपना कैरियर बनाने के लिए जोतिषीय का सहारा लेते है ।

एस्ट्रोसेज के संस्थापक पुनीत पाण्डेय ने बताया कि हम आने वाले समय मे देश भर में तकरीबन 50 से ज्यादा आउटलेट खोलने का लक्ष्य है । और इस बाजार में हमारी उपस्थिति काफी बड़ी है साथ ही 30 मिलियन का कारोबार है। इस लिए लाजमी है हम समय का भरपूर फायदा उठाये । और इसी दिशा में आगे बढे .

वही एस्ट्रोसेज के प्रमुख रिटेल डीडी तिवारी ने बताया कि हमारी कंपनी दुनिया मे जोतिष वेबसाइट के जरिये अपना परचम लहरा चुकी है , भारत देश काफी बड़ा है और यहाँ कस्बो व छोटे छोटे शहर व गांव और रूलर एरिये जहाँ पर लोग को केवल ऑनलाइन के जरिये नही पहुचा जा सकता है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.