एससी एसटी एक्ट को लेकर अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा 30 अक्टूबर को करेंगे भारत बंद का ऐलान

0 285

नोएडा : देशभर में एससी एसटी एक्ट की लगी आग बुझने का नाम नही ले रही है । आए दिन देश के लोग आंदोलन के जरिये इस आग की भेंट चढ़ रहे है लेकिन सत्ता में बैठी गूंगी बहरी सरकार के कानों में जु नही रेंग रही है।

आपको बता दे कि जल्द ही आग में घी डालने का काम सामाजिक संस्था करने जा रही है जिसकी शुरवात नोएडा से होगी ।

नोएडा सेक्टर 29 स्थित मीडिया क्लब में अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा व उत्तर प्रदेश व्यापार मंडल प्रतिनिधि ने मिलकर एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया।

प्रेस वार्ता के दौरान अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के उपाध्यक्ष सतवीर सिंह ने कहा कि आज देश के युवाओ का भविष्य इस एससी एसटी एक्ट की आग में खत्म हो रहा है .लेकिन भारत सरकार आँखे मूंदकर बैठी है , लेकिन हम ऐसा होने नही देंगे । साथ ही उनका कहना है कि आखिरी दम तक इस एक्ट को खत्म करने के लिए सरकार के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखेंगे ।

वही दूसरी तरफ राममंदिर के निर्माण के लिए भी केंद्र सरकार को चेताने की कोशिश करेंगे , कि आगे बढ़कर राममंदिर के निर्माण में पहल करे ।

इस आंदोलन के जरिये 30 अक्टूबर को भारत बंद का आव्हान करेंगे । और सभी दुकानदार भाईयो से अपील करेंगे कि एक दिन अपनी दुकान बंदकर इस आंदोलन में अपनी भागीदारी दे । ताकि इस गूंगी बहेरी केंद्र सरकार को जगाए जा सके।

वही व्यापार मंडल नोएड़ा इकाई के अध्यक्ष नरेश कुच्छल ने कहा कि आज एससी एसटी एक्ट की आग में देश के लोग झुलस रहे है । और केंद्र सरकार बैठकर तमाशा देख रही है । हम 30 अक्टूबर को भारत बंद का शांति प्रिय तरीके से आव्हान करेंगे . नोएडा की सभी दुकानदारों को अपनी दुकान बंद करके इस लड़ाई में शामिल होने की अपील करेंगे

Leave A Reply

Your email address will not be published.