अज्ञात वाहन ने राहगीर युवक को मारी टक्कर, हादसे में युवक की मौत

ABHISHEK SHARMA

0 324

Greater Noida (23/09/19) : ग्रेटर नोएडा में बीती रात तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। रात को अपने घर लौट रहे युवक को तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी जिसमें राहगीर युवक की मौत हो गई। टक्कर मारकर अज्ञात वाहन चालक युवक को अस्पताल ले जाने के बजाय मौके से फरार हो गया।

टक्कर लगने के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। तभी सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश में जुट गई है।



दरअसल, दादरी नगर के जीटी रोड पर स्थित मिहिर भोज बालिका इंटर कॉलेज के पास देर रात नरेश नामक युवक दादरी से अपने घर चिठहेरा जा रहा था।

जैसे ही युवक मिहिर भोज बालिका इंटर कॉलेज के पास पहुंचा तो तभी एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को गंभीर हालत में दादरी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया।

जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है और परिवार वालों की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपी अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.