नोएडा : बेखौफ बदमाशों ने लूट की कई वारदात को दिया अंजाम , पुलिस जाँच में जुटी

ROHIT SHARMA

0 180

गौतमबुद्ध नगर में एनकाउंटर होने के बावजूद भी बदमाश वारदात को अंजाम देने में लगे हुए है | मंगलवार को विजयदशमी का दिन था , जिसको लेकर सभी लोग बड़े ही धूमधाम से मना रहे थे तो वही दूसरी तरफ बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देकर अपना जश्न मना रहे थे |

आपको बता दे की जनपद गौतमबुद्ध नगर के नोएडा शहर में मंगलवार की रात बदमाशों ने लूटपाट की कई घटनाओं को अंजाम दिया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के मीडिया प्रभारी राकेश भदौरिया ने बताया कि थाना सेक्टर 20 में मौसिम नाम के व्यक्ति ने अपने बेटे से हुई लूट की रिपोर्ट दर्ज कराई है। उसने कहा कि बीती रात उसका 14 वर्षीय बेटा साहिल कोचिंग से लौट रहा था तभी सेक्टर नौ के पास दो युवक और एक युवती ने उससे मारपीट की और उसका लैपटॉप, 500 रुपए, घड़ी सामान आदि लूट लिया।



वही एक अन्य घटना में थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सेक्टर 71 के पास से कार में सवार अज्ञात बदमाशों ने राहुल कुमार नामक युवक को कार में लिफ्ट दी और उससे मारपीट कर उसके पास रखा पैसा, डेबिट कार्ड आदि लूट लिया। उन्होंने बताया कि बदमाशों ने राहुल के आईसीआईसीआई ऐप से 32,000 रुपए अपने खाते में डलवाए और उसके डेबिट कार्ड की मदद से 18,000 रुपए निकलवा लिए। उन्होंने बताया कि बदमाश पीड़ित को बुलंदशहर जनपद में फेंक कर भाग गए।

उसके बाद एक अन्य घटना में थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सेक्टर 76 स्थित स्काईटेक सोसाइटी के सामने से बीती रात को अज्ञात बदमाशों ने मेहर बानो नामक महिला के सोने का कुंडल छीन लिए , इस घटना में महिला घायल हो गई।

थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के जीआईपी मॉल के पास से बीती रात अज्ञात बदमाशों ने अभिषेक सक्सेना नाम के व्यक्ति से उसका मोबाइल लूट लिया। थाना फेस- 3 क्षेत्र के सेक्टर 63 से बीती रात को अज्ञात बदमाशों ने प्रेमशंकर से उसका मोबाइल फोन लूट लिया। थाना सेक्टर 58 क्षेत्र के सेक्टर 62 से हथियारबंद बदमाशों ने रवि कांत शर्मा से मोबाइल फोन लूट लिया।

वही इन तमाम घटना से नोएडा के निवासियों के अंदर डर पैदा हो गया है , एक दिन के अंदर आधा दर्जन से लूट की वारदात को बदमाश अंजाम दे चुके है | फ़िलहाल पुलिस ने सभी घटनाओं में मुकदमा दर्ज कर जाँच में जुट गई है , साथ ही पुलिस दावा कर रही है की जल्द आरोपियों को पकड़कर सभी मामलों का खुलासा कर दिया जाएगा |

Leave A Reply

Your email address will not be published.