ग्रेटर नोएडा : मंत्री सुरेश खन्ना ने किया जिम्स का निरीक्षण, सेवाओं की तारीफ की

ABHISHEK SHARMA

0 100

Greater Noida : उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना, वित्त, संसदीय कार्य एवं चिकित्सा शिक्षा विभाग द्वारा दादरी विधायक तेजपाल नागर व जिलाधिकारी सुहास एलवाई के साथ राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान, ग्रेटर नोएडा का निरीक्षण किया गया। संस्थान के निदेशक डाॅ. (ब्रिगे) राकेश गुप्ता, सीएसएस डाॅ. शिखा सेठ एवं कोविड नोडल अधिकारी डाॅ. सौरभ श्रीवास्तव ने मंत्री सुरेश खन्ना का स्वागत किया।

मंत्री सुरेश खन्ना ने संस्थान के आइसोलशन वार्ड का निरीक्षण किया और भर्ती कोविड मरीजों से टेलीफोन पर वार्ता कर संस्थान द्वारा दी जा रही सुविधाओं के बारे में जानकारी लेने पर मरीजों ने संस्थान द्वारा दी जा रही सेवाओं की तारीफ की। इस पर सुरेश खन्ना ने मरीजों से सुविधाओं को और बेहतर करने के सम्बंध में उनके सुझाव भी जानें।

सुरेश खन्ना ने बताया कि कम संसाधनों के बावजूद भी राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान, ग्रेटर नोएडा जो कोविड केयर सुविधा उपलब्ध करा रहा है वह उच्चतम कोटि की है साथ ही संस्थान के डाक्टर्स और पैरामेडिकल कर्मचारी दिन-रात मरीजों की सेवा में लगे हैं वह भी सराहनीय है। जिसकी हर तरफ चर्चा है।

अस्पताल के निरीक्षण के उपरान्त मंत्री द्वारा प्रशासनिक भवन में समस्त अधिकारियों एवं संकाय सदस्यों के बैठक की एवं सम्बोधित किया। बैठक में मंत्री जी द्वारा संस्थान के संकाय सदस्यों को एस0जी0पी0जी0आई0 के समान वेतन दिलवाये जाने तथा संस्थान के काॅलेज, लाइब्रेरी, छात्रावास भवन के लिए भूमि उपलब्ध कराये जाने का भरोसा दिलाया। संस्थान द्वारा मरीजों को उपलब्ध करायी जा रही कोविड केयर सुविधाओं के लिए अलग से वित्तीय सहायता दिये जाने का आश्वासन भी दिया।

इस अवसर पर संस्थान के वित्त अधिकारी पीडी उपाध्याय, डाॅ रम्भा पाठक, डाॅ शिवानी कल्हन तथा डाॅ अनुराग श्रीवास्तव सहित मुख्य विकास अधिकारी अनिल कुमार सिंह व मुख्य चिकित्सा अधिकारी दीपक ओहरी आदि उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.