नोएडा में सीएम का पुतला फूंकने और सड़क जाम करने पर पुलिस ने की एफआईआर दर्ज , तलाश जारी

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

नोएडा :– नोएडा में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला फूंकने वालों के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है । आपको बता दे कि देर रात सपा पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गौतमबुद्ध नगर जिले के अलग अलग स्थान पर योगी आदित्यनाथ का पुतला फूंका । साथ ही सपा कार्यकर्ताओं ने नोएडा के सेक्टर 71 चौराहे पर यूपी के मुख्यमंत्री का पुतला फुककर सड़क को जाम किया गया ।

वही इस प्रदर्शन से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा । दरअसल प्रदर्शनकारियों की वजह से 3 किलोमीटर तक लम्बा जाम लग चुका था , वही इस मामले की सूचना पुलिस को मिली , मौके पर जब तक पुलिस पहुँची तब तक सभी प्रदर्शनकारी जा चुके थे । वही पुलिस ने जाम को खुलवाया ।



वही दूसरी तरफ पुलिस ने इस मामले में 40 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके तलाश में जुट गई , साथ ही आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है , जिससे प्रदर्शनकारियों की पहचान हो सके ।

दरअसल यह प्रदर्शन इसलिए किया गया की कल लखनऊ में अमौसी एयरपोर्ट पर सपा पार्टी के अध्यक्ष एवम यूपी पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को प्रयागराज जाने से रोका गया था , साथ ही इस मामले में यूपी के कई हिस्सों में सपा कार्यकर्ताओं ने बवाल किया , उसी दौरान कई स्थानों पर पुलिस को लाठियां भी भाजनी पड़ी , जिसमे सपा पार्टी के सांसद धर्मेंद्र यादव लाठी लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए थे , जिसके बाद हर जगह हिंसा बढ़ गई ।

वही इस मामले में नोएडा पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि सड़क जाम करने और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला फूंकने को लेकर एफआईआर दर्ज की है , सभी प्रदर्शनकारियों की पहचान की जा रही है , जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.