ग्रेटर नोएडा में हुआ वेदा एडवेंचर्स का उद्घाटन, स्पोर्ट्सप्रेमियों के लिए ख़ास होगी यह जगह

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

Greater Noida : पोलरिस इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने आज ग्रेटर नोएडा के सेक्टर 150 में अपने 92वे आकर्षक ऑफ रोड एडवेंचर ट्रैक पोलरिस एक्सपीरियंस जोन के उद्घाटन की घोषणा की। इस घोषणा के साथ वेदा एडवेंचरस भारत में 92वां पीईजेड बन गया है। पीईजेडका उद्घाटन डॉक्टर ललित गुप्ता, भूतपूर्व ज्वाइंट डायरेक्टर जनरल ऑफ सिविल एविएशन द्वारा किया गया।

गेस्ट ऑफ ऑनर पंकज दुबे, मैनेजिंग डायरेक्टर एवं कंट्री हेड पोलरिस इंडिया प्राइवेट लिमिटेड रहे। वहीं “मधुबाला एक इश्क एक जुनून” के लोकप्रिय टेलीविजन स्टार इंद्रेश मलिक भी इस अवसर पर मौजूद रहे। ग्रेटर नोएडा में 7.5 एकड़ के क्षेत्र में फैला वेदा एडवेंचरस अनेक रोमांचक गतिविधियों वाला एक एडवेंचर जोन है। यहां पर पोलरिस एटीवी के अनुभव के लिए एक समर्पित ट्रैक है , जो 585 मीटर लंबा है। यह न केवल पोलरिस की ऑफरोड एवं वाहनों का रोमांच प्रस्तुत करता है, बल्कि लोग विशेष डिजाइन के लिए ट्रैक एवं मार्ग पर राइड का बेहतरीन अनुभव ले सकते हैं। पीईजेडमें पांच पोलरिस एटीवी की फ्लीट हैं।

इस मौके पर मैनेजिंग डायरेक्टर एवं कंट्री हेड पंकज दुबे ने कहा कि हम उत्तर प्रदेश एवं पूरे भारत में ऑफरोडिंग की संस्कृति का विकास करने के लिए तैयार हैं। हम एडवेंचर स्पोर्ट्स प्रेमियों को अतुलनीय अनुभव प्रदान करते हैं। हमारा विकास उत्साहजनक भारतीय ग्राहकों से जुड़ा है, जो ऑफरोडिंग के रोमांच का अनुभव लेने के लिए तैयार हैं। हाल ही में खासकर उत्तर प्रदेश क्षेत्र के पीरियड स्पेस में प्रवेश करने के लिए उद्यमियों की रुचि बढ़ी है।

वहीं वेदा एडवेंचर्स के मैनेजिंग डायरेक्टर राहुल भाटिया ने कहा, ‘पोलरिस क्वैड्स से लेकर पॉवर्ड पैराग्लाइडिंग एवं एडवेंचर आर्चरी से लेकर अत्याधुनिक रोप कोर्स तक सभी आयु वर्गों के लिए विविध आकर्षणों के साथ वेदा एडवेंचर पार्क विजिटर्स को अद्वितीय जीवन का अनमोल अनुभव प्रदान करेगा। मुझे विश्वास है कि वेदा एडवेंचर पार्क में केवल नोएडा बल्कि पूरे दिल्ली एनसीआर में परिवारों के लिए मनोरंजन का एक बड़ा केंद्र बन जाएगा। पोलरिस परिवार का हिस्सा होना खुशी की बात है। इस नई सुविधा में हम हर स्तर पर ऑफ रोड प्रेमियों को सेवाएं देंगे और हर आयु वर्ग के लिए मनोरंजन एवं एडवेंचर के उच्च स्तर सुनिश्चित करेंगे।

टेक्नो मोटर्स के मैनेजिंग डायरेक्टर संदीप बांसिल ने कहा, “इस इवेंट का हिस्सा बनना बहुत खुशी की बात है’, एक एडवेंचर स्पोर्ट्स प्रेमी के रूप में मेरा मानना है कि युवा पीढ़ी ने अपने परिवार व दोस्तों के साथ समय बिताने का तरीका बदल लिया है। वह अब अपने खाली समय में एडवेंचर की गतिविधियां आजमाते हैं। वेदा एडवेंचर शुरू हो जाने के बाद उन्हें एक ही एरिना में ऑफरोड स्पोर्ट्स एवं एडवेंचर की अन्य गतिविधियों का बेहतर अनुभव मिलेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.