नोएडा एंटरप्रिनियोर्स एसोसिएशन विपिन मल्हन के नेतृत्व में बढ़ेगा आगे , बताई प्राथमिकता 

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

नोएडा एंटरप्रिनियोर्स एसोसिएशन एक बार फिर विपिन मल्हन के नेतृत्व में आगे बढ़ेगा , वीके सेठ पैनल को निर्विरोध चुना गया है। आपको बता दे की पैनल ने 109 में से 108 पदों पर नामांकन कराया था , 4200 में से 1304 मतदाताओं को मतदान का अधिकार है। वही फिर से विपिन मल्हन को अध्यक्ष चुना गया है। मुख्य चुनाव अधिकारी एलबी सिंह ने सभी प्रत्याशियों के विजेता होने की घोषणा की। खासबात यह है की चौथी बार कार्यकारिणी का निर्विरोध गठन हुआ है।

एलबी सिंह ने बताया कि एनईए के 109 पदों में से 108 पदों के लिए ही विपिन मल्हन और वीके सेठ पैनल ने नामांकन किया। किसी भी पद पर अन्य किसी प्रत्याशी द्वारा नामांकन नहीं किया गया।

Vipin Malhan re-elected as President of NEA, shares priorities for upcoming years
Vipin Malhan re-elected as President of NEA, shares priorities for upcoming years

इस वजह से इस पैनल को निर्विरोध चुना गया। एनईए के अध्यक्ष पद पर विपिन मल्हन, महासचिव पद पर वीके सेठ, वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर राकेश कोहली, हरीज जोनेजा, धर्मवीर शर्मा, उपाध्यक्ष पद पर सुधीर श्रीवास्तव, मोहम्मद इरशाद, मोहन सिंह, सचिव पद पर पीयूष मंगला, कमल कुमार, आलोक गुप्ता, संयुक्त सचिव पद पर राहुल नय्यर, कोषाध्यक्ष पद पर शरद जैन, संयुक्त कोषाध्यक्ष पद पर नीरू शर्मा चुनी गईं हैं।

एनईए चुनाव की लगभग पुरानी कार्यकारिणी ही इस इस बार मैदान में थी। केवल संयुक्त सचिव पद पर विनीत कात्याल के स्थान पर राहुल नायर को शामिल किया गया। विनीत कात्याल को कार्यकारिणी सदस्य के तौर पर उतारा गया था।

वही टेन न्यूज़ ने नोएडा एंटरप्रिनियोर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष विपिन मल्हन से उनकी प्राथमिकताओं को लेकर खास बातचीत की | उन्होंने कहा की उनकी हमेशा एक ही प्राथमिकता रही है की सभी उद्यमियों को किसी भी परेशानी का सामना न करना पड़े | साथ ही उन्होंने कहा की नोएडा के अंदर ज्यादा से ज्यादा उद्यमी आए और यहाँ के युवाओं को रोजगार दे |

कानून व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त बनाने की कोशिश की जाएगी। पुलिस का उद्यमियों के साथ सौतेला व्यवहार पर रोक लगाने के लिए जिला प्रशासन, अथॉरिटी और पुलिस अधिकारियों के बात की जाएगी। बिजली बिल में फिक्सड चार्ज वसूलने पर रोक लगवाई जाएगी। अथॉरिटी में इंडस्ट्री के कार्यों को तय समय सीमा के भीतर हल कराया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.