दो युवकों का फायरिंग करते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल, मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

Ten News Network

0 265

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है। वीडियो में दिख रहा है कि दो युवक बंदूक से फायरिंग कर रहे हैं। वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस वीडियो की जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक यह वीडियो नोएडा के फेस-3 थाना क्षेत्र के बहलोलपुर गांव का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि दो युवक दिनदहाड़े अपने घर के बाहर बंदूक से फायरिंग कर रहे है। इसमें एक युवक का नाम कोशिंदर है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद फेस-3 थाना पुलिस ने इस दोनों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस का कहना है कि अभी साफतौर पर पता नहीं चल पाया है कि वीडियो किस गांव का है। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। वीडियो की छानबीन की जा रही है। जांच का विषय है कि जो लोग वीडियो में हवाई फायरिंग करते हुए नजर आ रहे हैं वह बंदूक वैध है या अवैध अगर बंदूक अवैध है तो इन युवकों के पास आई कैसे और अगर बंदूक वैध है तो इसका लाइसेंस कैंसिल किया जाएगा।

 

इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि वीडियो में दिख रही गाड़ी के जरिए इन युवकों को ट्रेस किया जा रहा है गाड़ी के नंबर प्लेट के जरिए गाड़ी मालिक की पहचान की जा रही है जिसके बाद गाड़ी मालिक से पूछताछ होगी की है गाड़ी किस समय कहां खड़ी थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.