पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, दस हजार का इनामी लूट हत्या का आरोपी बदमाश घायल, एक फरार

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

(24/01/18) नोएडा :–

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया। जबकि उसका दूसरा साथी पुलिस पर फायरिंग करते हुए मौके से फरार होने में सफल हो गया। पुलिस बदमाश की तलाश के लिए कॉम्बिंग कर रही है। पुलिस के अनुसार घायल बदमाश सतेंद्र बीते 14 जनवरी को सेक्टर-63 की एक फैक्ट्री में लूटकर गार्ड की हत्या का आरोप में दस हज़ार का इनामी भी है। घायल बदमाश को नोएडा के जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। वही पुलिस ने एक अपाची मोटरसाइकिल व एक तमंचा बरामद किया है।

नोएडा के जिला अस्पताल में घायल बदमाश को इलाज के लिए भर्ती कराते पुलिसकर्मीयों ने इस 10 हजार का इनामी बदमाश को पुलिस ने गढ़ी चौखंडी गांव से आगे टीपी नगर पुलिस चौकी के पास एंकाउंटर के बाद गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की। पुलिस को कुछ इंपुट्स मिले थे, कि कुछ बदमाश बाइक से किसी घटना को अंजाम देने के लिए आ रहे हैं। पुलिस शाम की रूटीन चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान एक बाइक पर सवार दो संदिग्ध लोग आते दिखे। पुलिस को देखकर वो दोनों भागने लगे। पुलिस ने थाना फेज दो और सेक्टर-58 की पुलिस के अलावा बिसरख थाने की पुलिस को घेराबंदी के लिए लगाया। पुलिस ने उनका पीछा किया। गढ़ी चौखंडी गांव से आगे टीपी नगर पुलिस चौकी के पास आखिर बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। पुलिस को पीछे देखकर बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए बदमाशों की फायरिंग का जवाब देना शुरू किया। इसमें एक बदमाश पुलिस की गोली से जख्मी हो गया। घायल बदमाश का नाम सत्येंद्र बताया गया है।

वही इस मामले में पुलिस के अधिकारीयों का कहना है की सत्येंद्र सिंह पेशे से गार्ड है | साथ ही सेक्टर-63 के ए-150 स्थित कंपनी में गार्ड की हत्या कर डकैती लाखों की चोरी की घटना को अंजाम देने के आरोप में वह वांछित चल रहा था। उसी दौरान उस पर 10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। इस मामले में पुलिस ने पहले ही तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। वही मुखबिर की सुचना पर इन बदमाशों का पीछाकर पकड़ने की कोशिश की तो इन्होने पुलिस पर फायरिंग करना शुरू कर दिया जबाबी फायरिंग में इनामी बदमाश सतेंद्र गोली लगने से घायल हो साथ ही इसका एक साथी मौका देखा फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि कुल तीन राउन्ड फायरिंग हुई हैं और साथ अभी बदमाश सतेंद्र से पूंछतांछ कर फरार अभियुक्त के बारे में जानकारी ली जाएगी ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.