आदेश गुप्ता का बयान , दिल्लीवासियों को पानी की हो रही किल्लत , केजरीवाल की घोषणा प्रचारों में सिमट कर रह गई

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने एक बार फिर दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा , साथ ही उन्होंने गम्भीर आरोप लगाए । आदेश गुप्ता ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि केजरीवाल सरकार ने पानी को लेकर कुछ नही किया , आज दिल्ली में पानी की किल्लत बढ़ती जा रही है । जो दिल्ली में लोगों को पानी मिल रहा है वो भी गन्दा है , जिसके कारण दिल्लीवासियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है ।

 

 

उन्होंने कहा कि 24 दिसंबर को दिल्ली जल बोर्ड के चेयरमैन की ओर से बोर्ड के अधिकारीयों ने वादा किया था कि 30 दिन से रुकी हुई वाटर टैंकर सप्लाई को वह 2 दिन के अंदर शुरू करेंगे। इसको 6 दिन हो गए हैं लेकिन अभी तक केजरीवाल सरकार ने सप्लाई नहीं शुरू की है, जिसके कारण जनता पानी के लिए परेशान है।

 

दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि दिल्ली सरकार का 65,000 करोड़ रुपए का बजट और राजस्व भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ रहा है, मुख्यमंत्री के प्रचार में इस्तेमाल किया जा रहा है। कोरोना काल से लेकर अब तक मुख्यमंत्री केजरीवाल ने 384 करोड़ रुपए अपने प्रचार में खर्च किए, इतने पैसों में दिल्लीवासियों को कोरोना से सुरक्षित रखने के लिए कार्य किए जा सकते थे, स्वास्थ व्यवस्थाएं सुधर सकती थी।

 

 

 

गुप्ता ने कहा कि विगत 5 वर्षों के अंदर दिल्ली सरकार ने 31,428 करोड़ रुपए दिल्ली जल बोर्ड को लोन के रूप में दिया जिसका बजट में कोई जिक्र नहीं है। दिल्ली जल बोर्ड में जो भ्रष्टाचार हुआ है इसका जबाव मुख्यमंत्री दें।

 

 

 

उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार को 13 नए एसटीपी प्लांट लगाने थे पर नहीं लगाए गए, आखिर ये पैसे कहां गए। वास्तव में दिल्ली के विकास कार्यों में खर्च होने वाला बजट अन्य राज्यों में चुनाव लड़ने के लिए आम आदमी पार्टी के बजट के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा है।

 

 

उन्होंने कहा कि अपनी राजनीति इच्छाओं की पुर्ति के लिए आम आदमी पार्टी के नेता अन्य राज्यों में जाकर दिल्लीवासियों की गाढ़ी कमाई का पैसा उड़ा रहे हैं। दिल्ली जल बोर्ड आम आदमी पार्टी सरकार बनने से पहले फायदे में था, आज 100 करोड़ रुपए प्रतिमाह के घाटे में है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.