भारी बारिश के बाद दिल्ली, गुरुग्राम, नोएडा में यातायात प्रभावित, जगह-जगह हुआ जलभराव

Ten News Network

Galgotias Ad

New Delhi: दिल्ली, एनसीआर के कई हिस्सों में आज सुबह लगातार बारिश होने के बाद गुरुग्राम, नोएडा और दिल्ली में जलभराव ने वाहनों की आवाजाही को प्रभावित किया। दिल्ली, गुरुग्राम और नोएडा के कुछ हिस्सों में आज सुबह से मध्यम से भारी बारिश हो रही है।

आईएमडी के अनुसार, बहादुरगढ़, गुरुग्राम, मानेसर, फरीदाबाद, बल्लभगढ़, नोएडा, असंध, सफीदों, गोहाना, गन्नौर, सोनीपत, रोहतक सहित दिल्ली-एनसीआर के अधिकांश स्थानों पर और आसपास के इलाकों में हल्की से मध्यम तीव्रता की बारिश हुई।

कई इलाकों में जलभराव के कारण यातायात बाधित होने की खबर है। गुरुग्राम के सदर्न पेरिफेरल रोड (एसपीआर) में भारी बारिश के कारण गंभीर जलभराव की सूचना मिली है, जबकि सेक्टर 10 में वाहन आंशिक रूप से पानी में डूबे हुए देखे गए। गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ने ट्वीट कर जलभराव की समस्या की जानकारी दी और यात्रियों से अपनी यात्रा की योजना बनाने का आग्रह किया।

गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ने ट्वीट किया, “नाहरपुर एफओबी के पास जलजमाव की सूचना मिली है। हमारे यातायात अधिकारी यातायात की सुविधा के लिए मौके पर हैं। यात्रियों से अनुरोध है कि वे अपनी यात्रा की योजना उसी के अनुसार बनाएं।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.