बीजेपी ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए 148 उम्मीदवारों की जारी की लिस्ट , पूर्व केंद्रीय मंत्री को भी उतारा मैदान में

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– बीजेपी ने आज पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए 148 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की। बीजेपी के महासचिव अरुण सिंह और केंद्रीय राज्य मंत्री देबश्री चौधरी ने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की।

 

 

उम्मीदवारों में पूर्व केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय, एमपी जगन्नाथ सरकार, पूर्व अध्यक्ष राहुल सिन्हा, अभिनेता इंद्रनील घोष सहित अन्य शामिल हैं।

 

 

बता दें कि नरेंद्र मोदी, बीजेपी प्रमुख जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री अमित शाह, राजनाथ सिंह और नितिन गडकरी और अन्य सीईसी सदस्यों ने दिल्ली में पार्टी के राष्ट्रीय मुख्यालय में कल बैठक की थी. उसमें 148 के नाम की मुहर लगाई थी. उम्मीदवारों में 19 महिलाएं भी शामिल हैं।

 

अरुण सिंह ने बताया कि मुकुल राय कृष्णानगर उत्तर से, हाबरा से राहुल सिन्हा, भाटपाड़ा से पवन सिंह, जगद्दल से अरिंदम भट्टाचार्य, नोवापाड़ा सुनील सिंह, बैरकपुर से चंद्रमणि शुक्ला, खड़दह से शीलभद्र दत्ता, पूर्व स्थली दक्षिण से राजीव भौमिक, केतुग्राम से मथुरा घोष चुनाव लड़ेंगे।

 

 

चांचल से दीपंकर राम, रतुआ से अभिषेक सिंघानिया, शमशेरगंज से मिलन घोष, सुती से कौशिक दास, सागरदीघी से माफूजा खातून, लालगोला से कल्पना घोष, रानीनगर मशूहारा खातून, मुर्शिदाबाद से गौरी शंकर घोष, कोलकाता पोर्ट से अवध किशोर गुप्ता चुनाव लड़ेंगे. मानिकतला से कल्याण चौबे चुनाव लड़ेंगे. जोड़ासांकू से मीना पुरोहित चुनाव लड़ेंगी. विधाननगर से सव्यसाची दत्त, चौरंगी से शिखा मित्र, बालीगंज से लोकनाथ चटर्जी, कमरहट्टी से राजू बंदोपाध्याय, पानीहाटी से सन्मय बंदोपाध्याय, सिलीगुड़ी से शंकर घोष, रायगंज से कृष्ण कल्यानी उम्मीदवार बनाए गये हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.