गौतमबुद्ध नगर के सीएमओ पर महिला ने लगाए गंभीर आरोप ,  कहा – शारीरिक एवं मानसिक रूप से करते थे प्रताड़ित 

Abhishek Sharma

0 248

नोएडा की एक महिला ने गौतमबुद्ध नगर के सीएमओ पर मानसिक और शारीरिक रूप से परेशान करने का आरोप लगाते हुए राष्ट्रीय महिला आयोग में शिकायत की है , मामले की जांच शुरू हो गई है।

हालांकि सीएमओ ने महिला के आरोपों को गलत बताया है । उनका कहना है कि जांच में महिला के आरोप झूठे साबित हो चुके हैं, इसलिए अब वह सिर्फ वेतन की मांग कर रही है।

जानकारी के अनुसार स्वास्थ्य विभाग में एनआरएचएम में संविदा पर काम करती थी। महिला का आरोप था कि डॉ. अनुराग भार्गव उसको परेशान करते हैं। इस पर उसने विभाग में ही शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन उसका किसी ने साथ नहीं दिया। उसके बाद महिला ने महिला आयोग में शिकायत की। महिला ने मई 2019 में नौकरी छोड़ दी थी।

सीएमओ ने बताया कि महिला एनआरएचएम के तहत संविदा पर काम करती थी। लेकिन वो काम को लेकर लापरवाही करती थी। रिपोर्ट समय पर नहीं आती थी। महिला को बार-बार काम के लिए बोलना पड़ता था।

इस वजह से महिला ने मानसिक और शारीरिक रूप से परेशान का अरोप लगाते हुए महिला आयोग में शिकायत की थी। मजिस्ट्रेट स्तर पर जांच हुई थी, इसमें महिला के आरोप गलत पाए गए थे। उसके बाद महिला ने शारीरिक रूप से परेशान करने का आरोप हटा दिया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.