दिल्ली : अवैध संबंध के शक में पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट, हुई गिरफ्तार

ROHIT SHARMA

0 184

नई दिल्ली :– दिल्ली में उस समय हड़कम्प मच गया , जब एक महिला ने अपने पति की हत्या कर दी । वही इस मामले की सूचना पुलिस को मिली , मौके पर पहुँची पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है ।

मामला दिल्ली के निहाल विहार थाना क्षेत्र का है , जहाँ एक महिला ने अपने पति को चाकू मारकर जान से मार दिया , फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला को खबर मिली थी कि उसके पति का किसी दूसरी महिला से गहरी दोस्ती है, जिसके बाद गुस्से में आकर उसने अपने पति पर चाकू से कई बार वार किया, फिर घायल अवस्था में लेकर अपने पति को हॉस्पिटल पहुंची और वहां उसे छोड़कर फरार हो गई।

 

बाद में जब महिला को पता लगा कि उसके पति की मौत हो गई है तो उसके बाद महिला दिल्ली छोड़ कर भागने की फिराक में थी, लेकिन उसके पहले ही पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक पकड़ में आई आरोपी महिला की एमेनियल नाम के युवक से 2019 में शादी हुई थी. एमेनियल मोहन गार्डन में किराए के एक मकान में रहता था. लेकिन शादी के कुछ दिन बाद ही दोनों के बीच झगड़े होने लगे और जिसके बाद दोनों अलग-अलग रहने लगे. इसके बावजूद दोनों एक दूसरे से मिलते थे।

आरोप है कि एमेनियल की पत्नी कुछ दिन पहले उसके घर गई जहां पर उसे पता लगा कि उसका पति किसी और महिला के साथ रहने लगा है जिसके बाद पत्नी बेहद गुस्से में आ गई और अपने घर वापस लौट आई।

इस दौरान जब एमेनियल को पता लगा कि उसकी पत्नी उससे मिलने आई थी तो वह उससे मिलने के लिए निहाल विहार उसके घर गया। दोनों बातचीत कर ही रहे थे कि तभी दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया और अचानक से महिला ने चाकू निकाल लिया. फिर उसने अपने पति पर ताबड़तोड़ चाकू से कई वार किए. बुरी तरह से घायल पति को महिला ने हॉस्पिटल भी पहुंचाया, लेकिन उसकी खराब हालत को देखते हुए डरकर भाग गई।

 

 

कुछ देर बाद जब उसे पता लगा कि उसके पति की मौत हो गई है तो वह दिल्ली से बाहर भागने की फिराक में थी लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया फिलहाल पुलिस आरोपी महिला से पूछताछ कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.