- Advertisement -

नोएडा में पड़ोसियों ने महिला और उसके परिवार को पीटा, 5 गिरफ्तार, पढें पूरी खबर

Ten News Network

0 119

नोएडा :– नोएडा में एक 22 वर्षीय महिला और उसके परिवार को उसके पड़ोसियों ने कथित तौर पर पीटा। हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी ने महिला को अपने रिश्तेदार 24 वर्षीय व्यक्ति की मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया था, जो 6 जुलाई को उत्तराखंड में मृत पाया गया था।

 

पुलिस ने कहा कि आरोपी परिवार के अनुसार उसकी मौत आत्महत्या से हुई है। महिला ने कहा कि वह और पुरुष एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं। महिला ने दावा किया कि आदमी ने उससे शादी करने के लिए कहा था लेकिन उसने इस प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया।

महिला ने एचटी को बताया, “वह पिछले महीने नोएडा में अपने परिवार से मिलने गया था और कुछ मुद्दे थे। उसकी मृत्यु के बाद, उसके परिवार ने शिकायत दर्ज नहीं की, लेकिन परेशान किया और मुझे उसकी मौत के लिए दोषी ठहराया।”

 

घटना नोएडा फेज 3 इलाके की है। महिला ने कहा कि उसके पड़ोसियों ने उन्हें घसीटकर घर से बाहर निकाला और लाठियों से पीटा। महिला ने कहा कि उसके माता-पिता के साथ भी बेरहमी से मारपीट की गई। उसने कहा कि उसकी मां के हाथ में फ्रैक्चर है और भाई के सिर पर चोट आई है।

 

महिला ने एचटी को बताया, “मेरे माथे पर कई टांके हैं। अन्य पड़ोसियों ने हस्तक्षेप किया और पुलिस को बुलाया, और उसके बाद ही उन्होंने हमें जाने दिया। उन्होंने और नुकसान की धमकी दी। हम डरे हुए हैं क्योंकि उनके पास लाइसेंसी बंदूक है।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.