नोएडा : एंबुलेंस में गर्भवती महिला को लेकर घूमते रहे परिजन, अस्पताल में नही मिली जगह, हुई मौत

Abhishek Sharma

0 271

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए पूरा देश प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की ओर देख रहा है. इसी बीच नोएडा से एक ऐसा मामला आया है, जो स्वास्थ्य विभाग से विश्वास ही उठा देने वाला है।

यहां 8 महीने की प्रेगनेंट महिला को उसके परिजन सुबह से शाम तक लेकर घूमते रहे लेकिन उसे हॉस्पिटल नसीब नहीं हुआ। आखिरकार महिला ने एंबुलेंस में ही दम तोड़ दिया।

गाजियाबाद की खोड़ा कॉलोनी में रहने वाले एक परिवार के साथ ये दर्दनाक घटना घटी है। परिवार में 8 महीने की गर्भवती महिला की तबियत जब अचानक बिगड़ी तो परिजन उसे लेकर अस्पताल में भर्ती कराने के लिए निकले।

परिवार वाले बीमार महिला को लेकर सुबह ही एंबुलेंस से निकले, लेकिन उन्हें कोई अस्पताल भर्ती करने को तैयार नहीं था। परिवार को अस्पताल दर अस्पताल जिरह करते हुए सुबह से शाम का वक्त बीत गया। इसी बीच बीमार महिला की तबियत और बिगड़ गई और उनकी मौत हो गई।

मृतक महिला के परिजनों का कहना है कि वे महिला को नोएडा के करीब 6 अस्पतालों में ले गए, लेकिन किसी ने भी उनकी हालत देखकर भी भर्ती नहीं किया।

महिला की तबियत बिगड़ती रही और अंत में उन्होंने दम तोड़ दिया. वे 8 महीने की गर्भवती थीं। हादसे में पेट में पल रहे बच्चे की भी मौत हो गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.