ईलाज के दौरान महिला की मौत, परिजनों ने फोर्टिस अस्पताल में किया हंगामा

Abhishek Sharma / Rahul Kumar Jha

0 107

Noida (01/09/19) :नोएडा के फोर्टिस अस्पताल में इलाज के दौरान मरीज की मौत हो गयी। परिजनों के मुताबिक डॉक्टरों द्वारा लापरवाही बरती गई है। सारी रिपोर्ट्स नार्मल थी जिसके बावजूद भी मरीज की मौत हो गई। पीड़ित परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया है। परिजनों का आरोप है कि पहले डॉक्टर ने रिपोर्ट्स नॉर्मल बताई थी लेकिन अब बोल रहे हैं कि जूनियर डॉक्टर ने ध्यान नहीं दिया।


पीड़ित परिजनों में रोष देखने को मिला है। उनका कहना है कि अस्पताल में डॉक्टरों ने इलाज में लापरवाही की है और कोई गलत इंजेक्शन लगा दिया है। जिसके चलते महिला की मौत हो गई है। परिजनों ने फोर्टिस अस्पताल के अंदर जमकर बवाल मचाया।

तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि महिला मरीज की इलाज में लापरवाही के चलते मौत होने के बाद उसके रिश्तेदार लगातार न्याय की मांग कर रहे हैं। उनका कहना है कि वे जब महिला को लेकर आए थे तो ज्यादा समस्या नहीं थी और सभी रिपोर्ट नॉर्मल बताई गई थी। लेकिन अचानक ऐसा क्या हुआ कि महिला की मौत हो गई।

इस मामले में अभी फोर्टिस अस्पताल प्रबंधन चुप्पी साधे हुए हैं। पीड़ित परिजनों का कहना है कि प्रबंधन इस बारे में कोई जवाब नहीं दे रहा है उल्टा वेंटिलेटर पर रखकर मोटा बिल बना रहे हैं परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस को भी दी है।

वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि परिजनों की शिकायत मिलने के बाद पूरे मामले की जांच की जा रही है अगर अस्पताल की लापरवाही या फिर डॉक्टर की लापरवाही सामने आती है तो दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.