बेटी की दोस्त को नशीला पदार्थ पिलाकर रेप करने व वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad
Greater Noida : नोएडा के थाना सेक्टर 49 में एक महिला ने एक व्यक्ति के खिलाफ उसकी बेटी को नशीला पदार्थ पिला कर बलात्कार करने तथा अश्लील वीडियो बनाने का मुकदमा दर्ज कराया है। सहायक पुलिस आयुक्त विमल कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर 134 में रहने वाली एक महिला ने थाना सेक्टर 49 में रिपोर्ट दर्ज कराई है।
महिला का आरोप है कि सेक्टर 27 के अट्टालिका गांव में रहने वाले रणवीर अवाना की बेटी तथा उसकी बेटी एक साथ पढ़ती थीं। स्कूल आते जाते समय उनकी रणवीर अवाना से मुलाकात हुई। रिपोर्ट में महिला ने कहा है कि रणवीर ने उसे एक दिन लंच के लिए होटल में बुलाया तथा एक कमरे में ले जाकर उसे नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर उसके साथ बलात्कार किया।
उन्होंने बताया कि महिला के अनुसार आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो बनाया जिसके आधार पर उसे ब्लैकमेल करके, उसके साथ बाद में भी बलात्कार किया। बिमल कुमार ने बताया कि महिला आरोप है रणवीर अवाना उसकी बेटी पर भी गलत नजर रखने लगा। उन्होंने बताया कि महिला के अनुसार उसने इस बात की शिकायत आरोपी की पत्नी से भी की, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया।
पीड़िता का आरोप है कि कुछ दिन पूर्व वह ऑटो से जा रही थी, तभी आरोपी वहां आया तथा उसे जबरन कार में खींचने लगा जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने पीड़िता को उसके चंगुल से छुड़ाया। एसीपी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.