ग्रेटर नोएडा वेस्ट में महिला ने बच्चे के साथ 17वीं मंजिल से लगाई छलांग, दोनों की मौत

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहाँ एक महिला ने अपने बच्चे को लेकर 17वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित सुपरटेक इको विलेज 1 सोसाइटी में रहने वाली एक महिला ने अपने बच्चे के साथ 17वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी है।

बताया जा रहा है कि महिला का पति से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इसी बीच पति घर छोड़कर चला गया तो महिला ने बच्चे के साथ आत्महत्या कर ली। पुलिस ने माँ बेटे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने सोसाइटी में रहने वाले लोगों के बयान दर्ज किए हैं। जिसमे पता चला है कि पूर्व में भी महिला व उसके पति के बीच विवाद होता रहता था।

बिसरख पुलिस ने बताया कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित इको विलेज 1 सोसाइटी के बी टावर में प्रियंका त्यागी अपने परिवार के साथ रहती थी। शनिवार सुबह किसी बात को लेकर उनका अपने पति से विवाद हो गया। जिसके बाद पति गुस्से में घर से चले गए।

पति के जाने से मानसिक तनाव महसूस कर रही प्रियंका ने बेटे के साथ 17वीं मंजिल से छलांग लगा दी। घटना में दोनों की मौके पर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सोसाइटी में तैनात सुरक्षा गार्ड ने दोनों को छलांग लगाते हुए देखा। जिसके बाद उसने मामले की सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के पति की तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला है। महिला का पति सोसाइटी में भी नहीं है। पुलिस उसका फ़ोन नंबर लेकर संपर्क करने का प्रयास कर रही है। बिसरख कोतवाली प्रभारी मुनीष चौहान ने बताया कि मां बेटे दोनों की मौत हो गई है। मामले की जांच की जा रही है। विवाद का कारण अभी पूर्ण रुप से स्पष्ट नहीं हो सका है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.