नोएडा में मेट्रो के आगे कूदकर महिला ने की आत्महत्या , मौके पर हुई मौत , पुलिस जाँच में जुटी

ROHIT SHARMA / TALIB KHAN

0 290

नोएडा :– नोएडा के सेक्टर 16 मेट्रो स्टेशन में उस समय हड़कंप मच गया जब एक महिला ने ट्रैन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली | सबकुछ इतनी जल्दी हुआ कि ड्राइवर ब्रेक लगाकर हादसे को रोक नहीं पाया , ट्रैक पर महिला की मौत हो गई।

वही इस मामले की सुचना पुलिस को दी गई , मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है | साथ ही मेट्रो स्टेशन पर लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है |



दरअसल घटना सुबह करीब 11 बजे की है। फिलहाल महिला द्वारा उठाए गए इस कदम के पीछे क्या कारण है, इसकी कोई जानकारी नहीं मिली है। बताया जा रहा है की मृतक महिला जस्ट डायल में काम करती थी और नोएडा के सेक्टर 22 में अपने पति के साथ रहती थी।

चश्मदीदों के मुताबिक, महिला मेट्रो प्लैटफॉर्म पर मौजूद थी और जैसे ही ट्रेन नजदीक आई वह ट्रैक पर कूद गई। सबकुछ इतनी जल्दी हुआ कि ड्राइवर ब्रेक लगाकर हादसे को रोक नहीं पाया। ट्रैक पर महिला की मौत हो गई।

वही दूसरी तरफ सूइसाइड की इस घटना की वजह से मेट्रो सेवा काफी देर तक प्रभावित रही। ब्लू लाइन मेट्रो स्टेशन पर देर तक रुकी रही, जिसकी वजह से पीछे से आने वाली मेट्रो को सिग्नल क्लियर न मिल पाने की वजह से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा |

वही इस मामले में एसएसपी वैभव कृष्ण का कहना है की मृतक शीतल श्रीवास्तव नोएडा के सेक्टर 22 में अपने पति के साथ रहती थी और वो जस्ट डायल में जॉब करती थी।शीतल श्रीवास्तव मेट्रो प्लैटफॉर्म पर मौजूद थी और जैसे ही ट्रेन नजदीक आई वह ट्रैक पर कूद गई। सबकुछ इतनी जल्दी हुआ कि ड्राइवर ब्रेक लगाकर हादसे को रोक नहीं पाया , ट्रैक पर महिला की मौत हो गई है , शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है , फिलहाल पुलिस इस पूरी घटना की जांच करने में जुटी हुई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.