युमना एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हुआ हादसा , एक की मौत आधा दर्जन से ज्यादा घायल , पुलिस जाँच में जुटी

Abhishek Sharma

0 274

 

ग्रेटर नोएडा के दनकौर के पास यमुना एक्सप्रेस वे पर गाडी का टायर फटने से हुए एक्सीडेंट में 6 लोग सवार थे जिनमे से एक की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि 9 माह की बच्ची समेत 5 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। सभी घायलों को दनकौर पुलिस ने ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया।

कैलाश अस्पताल के डायरेक्टर डॉ. दिनेश शर्मा ने बताया कि जब इन लोगों को भर्ती कराया गया था तब सभी लोगों की हालत बहुत ही गंभीर थी हालांकि बच्ची को ज्यादा चोट नहीं आई है। बाकि अन्य लोग भी अब खतरे से बाहर है उनका इलाज विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम के द्वारा कराया जा रहा है। हादसे में घायल उम्रदराज किशोरी देवी के सिर में काफी चोटें आई है उनके सिर की कल सर्जरी कराई जानी है।

 

उन्होंने बताया कि दूसरी अन्य घायल महिला कविता की भी सर्जरी कराई जाएगी। वहीँ मयंक पटेल को फीमर फ्रेक्टर है, उनकी भी सर्जरी होगी। अन्य घायलों में अपर्णा को रिप्स इंजरी है जो कि समय के साथ तक हो जाएगी। हालांकि उन्हें सर्जरी की जरूरत नहीं है।

आपको बता दें कि मूलरूप से औरैया के रहने वाले 6 लोग अपने पैतृक गाँव से लौट रहे थे। दनकौर के पास अचानक गाडी का टायर फटने से ये हादसा हो गया जिसमे पूरा परिवार घायल हो गया है। परिवार दिल्ली के दिलशाद गार्डन में कई वर्षों से रह रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.